27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऐश्‍वर्या-रणदीप की ”सरबजीत” का फर्स्‍टलुक रिलीज

ओमंग कुमार के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्‍म ‘सरबजीत’ का फर्स्‍टलुक रिलीज हो गया है. फिल्‍म में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन सरबजीत की बहन दलबीर कौर का किरदार निभा रही हैं. इस बायोपिक फिल्‍म में सरबजीत का किरदार रणदीप हुड्डा निभा रहे हैं वहीं उनकी पत्‍नी को किरदार ऋचा चड्ढा निभा रही हैं. फिल्‍म को […]

ओमंग कुमार के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्‍म ‘सरबजीत’ का फर्स्‍टलुक रिलीज हो गया है. फिल्‍म में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन सरबजीत की बहन दलबीर कौर का किरदार निभा रही हैं. इस बायोपिक फिल्‍म में सरबजीत का किरदार रणदीप हुड्डा निभा रहे हैं वहीं उनकी पत्‍नी को किरदार ऋचा चड्ढा निभा रही हैं.

फिल्‍म को लेकर हाल ही ऐश्‍वर्या ने बयान दिया था कि वे इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. फिल्‍म में उनका किरदार चैलेंजिंग भी होनेवाला क्‍योंकि दलबीर 61 वर्ष की है. वहीं रणदीप और ऐश्‍वर्या पहली बार एकसाथ ऑनस्‍‍क्रीन नजर आयेंगे. फिल्‍म की शूटिेंग शुरू हो गई है. ऐश्‍वर्या लंबे अंतराल के बाद दोबारा फिल्‍मों में काम कर रही हैं. हाल ही में वे संजय गुप्‍ता की फिल्‍म ‘जज्‍बा’ में दिखाई दी थी.

सरबजीत को आतंकवाद के कथित आरोप में पाकिस्तान की जेल में कैद कर रखा गया था. 22 वर्षों तक जेल में रहने के बाद उनपर हमला हुआ और उनकी मौत हो गई. इस दौरान उनपर कई तरह के अत्‍याचार भी किये गये थे. ओमंग कुमार ने इससे पहले प्रियंका चोपडा को लेकर फिल्‍म ‘मैरीकोम’ बनाई थी जो सुपरहिट रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें