27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मैंने सलमान के लिए ‘प्रेम रतन धन पायो” बनाई : सूरज बडजात्या

मुंबई : फिल्मकार सूरज बड़जात्या का कहना है कि दीवाली पर रिलीज हो रही उनकी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ को उन्होंने केवल सलमान खान के लिए बनाया है. लगभग 16 साल के बाद बडजात्या का बैनर राजश्री प्रोडक्शन खान के साथ काम कर रहा है. फिल्‍म में सोनम कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं. […]

मुंबई : फिल्मकार सूरज बड़जात्या का कहना है कि दीवाली पर रिलीज हो रही उनकी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ को उन्होंने केवल सलमान खान के लिए बनाया है. लगभग 16 साल के बाद बडजात्या का बैनर राजश्री प्रोडक्शन खान के साथ काम कर रहा है. फिल्‍म में सोनम कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

बडजात्या ने कहा कि यह फिल्म केवल उनके (खान) के लिए है. वह चाहते थे कि लोग उन्हें आदर्श की तरह देखें जहां वह लोगों में परिवर्तन ला रहे हों. हालांकि युवा पीढी उनकी फिल्म को कम देखने जाती है लेकिन जब कोई युवा यह कहे कि वह इस फिल्म को अपनी मां, दादी मां, ससुरालवालों को दिखाना चाहता है तो यह उनके लिए सबसे बडी जीत होगी.

इस फिल्म में खान अपने सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले ‘प्रेम’ के किरदार में नजर आएंगे. यह फिल्म 12 नवंबर को रिलीज हो रही है. इसमें उनके अलावा सोनम कपूर, नील नितिन मुकेश, स्वरा भास्कर और अरमान कोहली भी हैं.

बडजात्या और खान ने आखिरी बार ‘हम साथ साथ हैं’ में काम किया था. सूरज और सलमान की पिछली फिल्‍मों को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. इस फिल्‍म को लेकर दर्शक भी खासा उत्‍साहित हैं. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि लंबे समय बाद सलमान प्रेम के किरदार को कितना पर्दे पर दोबारा उतार पाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें