30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें करीना से जुड़े 5 विवाद, देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर इंडस्‍ट्री में टॉप हीरोइनों में जानी जाती हैं. उन्‍होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों को दिल जीता है. इस मुकाम को हासिल करने के लिए उन्‍होंने कड़ी मेहनत भी की है. अपने इस सफर में करीना कई बार विवादों में फंसी और कई अभिनेत्रि‍यों से दुश्‍मनी भी मोल ली, लेकिन इंडस्‍ट्री में […]

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर इंडस्‍ट्री में टॉप हीरोइनों में जानी जाती हैं. उन्‍होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों को दिल जीता है. इस मुकाम को हासिल करने के लिए उन्‍होंने कड़ी मेहनत भी की है. अपने इस सफर में करीना कई बार विवादों में फंसी और कई अभिनेत्रि‍यों से दुश्‍मनी भी मोल ली, लेकिन इंडस्‍ट्री में कुछ भी ज्‍यादा लंबे समय तक नहीं चलती चाहे वो दोस्‍ती हो या दुश्‍मनी. जानें उनसे जुडें 5 विवाद…

अमीषा को लेकर दिया बयान

करीना ने फिल्‍म ‘कहो न प्‍यार है’ को रिजेक्‍ट किया था. इसके बाद इस फिल्‍म में लीड रोल अमीषा पटेल ने नि भाया था. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. वहीं करीना ने अपने एक इंटरव्‍यू में अमीषा को लेकर कई बातें भी बोल दी थी.

दीपिका-करीना की ‘रामलीला’

दीपिका पादुकोण और करीना के पति सैफ अली खान के बीच बहुत अच्‍छा रिश्‍ता है और दोनों ने कई हिट फिल्‍मों में साथ काम किया है. दीपिका ने कई हिट फिल्‍मों में काम कर अपने को इंडस्‍ट्री में साबित किया है. संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘रामलीला’ में लीला का रोल पहले करीना को ऑफर हुआ था लेकिन करीना ने फिल्‍म में काम करने से मना कर दिया था. जिसके बाद यह फिल्‍म दीपिका की झोली में गिरी और फिल्‍म जबरदस्‍त हिट हो गई. इसके बाद करीना ने अपने एक बयान में दीपिका को लेकर भी कई बातें कही. फिल्‍म में दीपिका और रणवीर सिंह की जोड़ी को खूब सराहा गया था.

करीना-प्रियंका की ‘एतराज’

करीना और प्रियंका चोपड़ा ने फिल्‍म ‘एतराज’ में साथ काम किया था. दोनों क एक्‍टिंग को दर्शकों ने खासा पसंद किया था. लेकिन इस फिल्‍म के बाद से दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है. करीना ने ‘कॉफी विद करण’ में प्रियंका का मजाक त‍क उड़ा दिया था. वहीं करीना और शाहिद कपूर का ब्रेकअप हो जाने के बाद प्रियंका का नाम शाहिद के साथ जुड़ने लगा था. इसके बाद दोनों के बीच कुछ भी ऑल इज वेल नहीं है.

बिपाशा-करीना की कैटफाइट

करीना और बिपाशा बसु ने एकसाथ फिल्‍म ‘अजनबी’ में काम किया था. दोनों के कैटफाइट ‘अजनबी’ के सेट पर ही हुई. दरअसल बिपाशा ने करीना के आउटफिट्स को लेकर कुछ कह दिया था जिससे नाराज करीना ने बिपाशा पर कमेंट कर दिया था. करीना ने जॉन अब्राहम को लेकर भी कुछ कमेंट किया था क्‍योंकि जॉन और बिपाशा उस दौरान एक दूसरे के बहुत खास थे. इसके बाद बिपाशा ने सैफ के साथ फिल्‍म ‘रेस’ में काम किया था जिसके बाद कई बार करीना और बिपाशा एक साथ नजर आये क्‍योंकि कोई और चारा भी नहीं था.

ऐश्‍वर्या और करीना की दूरियां

ऐश्‍वर्या और करीना के बीच भी कुछ ठीकठाक नहीं है. दरअसल करीना की बहन करिश्‍मा की सगाई अभिषेक बच्‍चन के साथ हुई थी जो अब ऐश्‍वर्या राय के पति हैं. इसके अलावा करीना ने एक इंटयव्‍यू में यहां तक कह दिया था कि फिल्‍म ‘हम दिल दे चुके सनम’ उन्‍हें ऑफर की गई थी लेकिन उनकी उम्र कम होने की वजह से उन्‍हें फिल्‍म में नहीं लिया गया, जो बाद में ऐश्‍वर्या को ऑफर हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें