23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सरबजीत की बायोपिक में पाकिस्‍तानी वकील के किरदार में नजर आयेंगे अमिताभ बच्‍चन

निर्देशक ओमंग कुमार के निर्देशन में बन रही सरबजीत की बायोपिक फिल्‍म में बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्‍चन एक पाकिस्‍तानी वकील का किरदार निभा सकते हैं. वहीं फिल्‍म में सरबजीत की बहन का किरदार बिग बी की बहु यानी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन निभायेंगी. एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक अमिताभ फिल्‍म में एक पाकिस्‍तानी […]

निर्देशक ओमंग कुमार के निर्देशन में बन रही सरबजीत की बायोपिक फिल्‍म में बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्‍चन एक पाकिस्‍तानी वकील का किरदार निभा सकते हैं. वहीं फिल्‍म में सरबजीत की बहन का किरदार बिग बी की बहु यानी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन निभायेंगी.

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक अमिताभ फिल्‍म में एक पाकिस्‍तानी वकील के किरदार में होंगे जो सरबजीत का केस लड़ेंगे. आपको बता दें कि फिल्‍म में सरबजीत के किरदार में अभिनेता रणदीप हुड्डा नजर आ सकते हैं. ऐश्‍वर्या और रणदीप पहली बार एकसाथ पर्दे पर नजर आयेंगे.

अमिताभ और ऐश्‍वर्या इससे पहले फिल्‍म ‘सरकार’ और ‘मोहब्‍बतें’ में साथ नजर आ चुके हैं. दोनों फिल्‍म ‘बंटी और बबली’ के एक गाने ‘कजरारे कजरारे’ में भी साथ दिखाई दिये थे. इस फिल्‍म के लिए ओमंग लगातार अलग-अलग किरदारों की तलाश कर रहे हैं. फिल्‍म को लेकर वे खासा उत्‍साहित हैं.

आपको बता दें कि सरबजीत को आतंकवाद के कथित आरोप में पाकिस्तान की जेल में कैद कर रखा गया था. 22 वर्षों तक जेल में रहने के बाद उनपर हमला हुआ और उनकी मौत हो गई. इस दौरान उनपर कई तरह के अत्‍याचार भी किये गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें