27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मराठा मंदिर से हटी ”DDLJ”

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख और काजोल की सुपरहिट फिल्‍म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ ने हाल ही में 1000 हफ्तों का ग्रैंड सेलिब्रेशन किया था. लेकिन अब खबरें आ रही है कि मुंबई के मराठा मंदिर से इस फिल्म को हटाया दिया जायेगा. फिल्‍म आखिरी बार मराठा मंदिर में सवा नौ बजे दिखाई गई. इस […]

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख और काजोल की सुपरहिट फिल्‍म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ ने हाल ही में 1000 हफ्तों का ग्रैंड सेलिब्रेशन किया था. लेकिन अब खबरें आ रही है कि मुंबई के मराठा मंदिर से इस फिल्म को हटाया दिया जायेगा. फिल्‍म आखिरी बार मराठा मंदिर में सवा नौ बजे दिखाई गई. इस फिल्‍म के ‘राज’ और ‘सिमरन’ की लव स्‍टोरी भला कोई कैसे भूल सकता है.

आपको बता दें कि भारतीय इतिहास में किसी भी थिएटर में सबसे लंबे समय दिखाई जाने वाली ये पहली फ़िल्म है. वहीं ‘मराठा मंदिर’ इस फ़िल्म को हटाने के पक्ष में तब तक नहीं था जब तक कि उसे ‘डीडीएलजे’ के लिए ऑडियंस मिलती रहे. मराठा मंदिर में भी नयी फिल्मों के शो बढ़ाने के लिए उसके मालिकों जद्दोजहद कर रहे थे. इसी कारण शो को बंद करवाना पड़ा.

आज ही ‘डीडीएलजे’ का आखि‍री शो दिखाया गया. कल से अब इस ऐतिहासिक फिल्म का कोई भी शो नहीं चलेगा. शाहरुख के फैंस के लिए यह दुख की खबर है. इस फिल्‍म ने दर्शकों के दिलों को शुरू से ही छुआ था इसलिए इतने दिनों तक यह फिल्‍म मराठा मंदिर में लगी रही. फिल्‍म में एक अलग ही तरह की लवस्‍टोरी को दर्शकों के सामने प्रस्‍तुत किया गया था. यह फिल्‍म सफलतापूर्वक 1009 सप्‍ताह तक चलने के बाद मराठा मंदिर से उतर गई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें