35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आदित्‍य के MAILBOX पर फीमेल फैंस का कब्‍जा…

फिल्‍म ‘आशिकी 2’ से दर्शकों के दिलों में राज करनेवाले अभिनेता आदित्‍य रॉय कपूर इनदिनों अपनी फीमेल फैंस को लेकर बेहद खुश है. यह वेलेंटाइन आदित्‍य के लिए बेहद खास रहा. फीमेल फैंस उन्‍हें कितना पसंद करती हैं यह तो वेलेंटाइन डे के दिन उन्‍हें मिलने वाले लव लेटर्स से पता चलता है. उनका कमरा […]

फिल्‍म ‘आशिकी 2’ से दर्शकों के दिलों में राज करनेवाले अभिनेता आदित्‍य रॉय कपूर इनदिनों अपनी फीमेल फैंस को लेकर बेहद खुश है. यह वेलेंटाइन आदित्‍य के लिए बेहद खास रहा. फीमेल फैंस उन्‍हें कितना पसंद करती हैं यह तो वेलेंटाइन डे के दिन उन्‍हें मिलने वाले लव लेटर्स से पता चलता है. उनका कमरा खतों से भर गया है. वहीं आदित्‍य का कहना है कि जितना प्‍यार उनके फैंस उनसे करते हैं उतना ही प्‍यार वे अपने फैंस से करते हैं.

इंटरनेट और सोशल मीडिया के इस जमाने में भी उनके फैंस ने उन्‍हें कागज पर लेटर लिख कर भेजा है. आदित्‍य भी फैंस के इस प्‍यार को देखकर बेहद खुश है. आपको बता दें कि आदित्‍य फिल्‍म ‘आशिकी 2’ में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आये थे. दर्शकों ने दोनों की ऑनस्‍क्रीन जोड़ी को खासा पसंद किया था. वे फिल्‍म ‘ये जवानी है दीवानी’ में नजर आये थे.

आदित्‍य फिलहाल अपनी आगामी फिल्‍म ‘फितूर’ की शूटिंग में खासा व्‍यस्‍त हैं. इस फिल्‍म में वे कैटरीना कैफ के आपोजिट हैं. दोनों ने हाल ही में जम्‍मू में फिल्‍म के कुछ सीन शूट किये है. ‘आशिकी 2’ में आदित्‍य की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी सराहा था. अब देखना है कि आनेवाले दिनों में आदित्‍य अपने फैंस को कौन-कौन सी और फिल्‍मों का तोहफा देते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें