29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फिल्‍म रिव्‍यू : जाने किस उधेड़बुन में खो गई ”रॉय”…

II अनुप्रिया अनंत II फिल्म : रॉय कलाकार : जैकलीन फर्नांडीस, अर्जुन रामपाल, रणबीर कपूर निर्देशक- : विक्रमजीत सिंह रेटिंग : 1.5 स्टार अगर आप रणबीर कपूर के फैन हैं और आप इस भ्रम में हैं कि यह फिल्म रणबीर कपूर की है और सिर्फ इस वजह से आप फिल्म देखने जायेंगे तो निश्चित तौर […]

II अनुप्रिया अनंत II

फिल्म : रॉय
कलाकार : जैकलीन फर्नांडीस, अर्जुन रामपाल, रणबीर कपूर
निर्देशक- : विक्रमजीत सिंह
रेटिंग : 1.5 स्टार
अगर आप रणबीर कपूर के फैन हैं और आप इस भ्रम में हैं कि यह फिल्म रणबीर कपूर की है और सिर्फ इस वजह से आप फिल्म देखने जायेंगे तो निश्चित तौर पर यह आप का अपना रिस्क होगा. चूंकि फिल्म में रणबीर के सिर्फ स्टारडम का इस्तेमाल किया गया है. विक्रमजीत सिंह की फिल्म ‘रॉय’ दर्शकों को कन्‍फ्यूज करती है.
कहानी की बात करें तो अर्जुन रामपाल एक बेहतरीन फिल्ममेकर है और बहुत ही रोमांटिक मिजाज के शख्स हैं. वे अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रहा है, और उसकी मुलाकात जैकलीन फर्नांडिस से होती है. यह कुड़ी एकदम खरी-खरी बात करने वाली है. लेकिन अर्जुन का जादू उस पर भी चल जाता है. दोनों करीब आने लगते हैं. वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर एक चोर है. रणबीर चोरी से पैसा बनाता है और अर्जुन कपूर उन पर फिल्में बनाकर अपनी किस्मत चमकाने की कोशिश करता है. जैक्लीन से रणबीर का भी चक्कर चलता है.
फिल्म शुरुआत से इतनी धीमी गति से आगे बढ़ती है कि आपको उबाऊ लगने लगे. जैकलीन फर्नांडीस के लिए फिल्म में अच्छे अवसर थे. उन्हें काफी स्क्रीन शेयर करने के मौके मिले हैं. लेकिन वे विभिन्नता ला पाने में असमर्थ रही हैं. निस्संदेह फिल्म के गीत लाजवाब हैं . वही फिल्म की एकमात्र खूबसूरत बात थी.
रणबीर कपूर ने यह फिल्म दोस्ती के लिहाज से साइन की थी और शुरुआती दौर से ही वह स्पष्ट करते आ रहे हैं कि वे इस फिल्म के नायक नहीं. सो, उन पर टिप्पणी करने का कोई अर्थ नहीं. अर्जुन रामपाल अभिनय में बेहद सीमित हैं. इस फिल्म में उनके हाव भाव उनकी पिछली फिल्म की तरह ही एक समान थी.
फिल्म कहीं से भी प्रभावित नहीं करतीं. इसे थ्रीलर लव स्टोरी के रूप में क्यों प्रचारित किया जा रहा था यह तो फिल्म के मेकर्स व निर्माता ही बता सकते हैं. अनुपम खेर व उनके दृश्य फिल्म में व्यर्थ रखे गये हैं. उनका कोई तात्पर्य नहीं. चूंकि फिल्म मलेशिया में शूट हुई है, सो फिल्म लोकेशन की वजह से खूबसूरत नजर आती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें