25.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”Angry Man” वरुण की ”बदलापुर” में क्‍या है खास…

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो अभिनेता वरुण धवन इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘बदलापुर’ को लेकर सुर्खियों में हैं. वरुण भी फिल्‍म के प्रमोशन में जुटे हैं. फिल्‍म में वरुण के लुक की काफी चर्चाएं हो रही हैं. उन्‍होंने अपनी इमेज से हटकर इस फिल्‍म में अभिनय किया है. वरुण भी कई तरह के अभिनय करना चाहते […]

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो अभिनेता वरुण धवन इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘बदलापुर’ को लेकर सुर्खियों में हैं. वरुण भी फिल्‍म के प्रमोशन में जुटे हैं. फिल्‍म में वरुण के लुक की काफी चर्चाएं हो रही हैं. उन्‍होंने अपनी इमेज से हटकर इस फिल्‍म में अभिनय किया है. वरुण भी कई तरह के अभिनय करना चाहते हैं. उन्‍होंने शुरूआत कर दी है अब देखना दिलचस्‍प होगा कि दर्शकों को फिल्‍म कैसी लगती है. आप भी जानिये इस फिल्‍म में क्‍या है खास…

वरुण का गंभीर लुक

वरुण ने फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. इस फिल्‍म में उन्‍होंने कॉलेज के एक लड़के का किरदार निभाया था. इसके बाद वरुण ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘हंप्‍टी शर्मा की दुल्‍हानियां’ में नजर आये. दोनों ही फिल्‍मों में वे अपने पहली फिल्‍म की तरह ही दिखाई दिये. लेकिन इस फिल्‍म में उनका गंभीर लुक दर्शकों को हैरान करेगा. वे फिल्‍म में सीरीयस एंग्री मैन की तरह नजर आयेंगे. ट्रेलर में उनका गंभीर लुक देखकर दर्शक उनकी फिल्‍म का खासा इंतजार कर रहे हैं.

Undefined
''angry man'' वरुण की ''बदलापुर'' में क्‍या है खास... 2

वरुण की पत्‍नी के किरदार में यामी गौतम

यामी गौतम फिल्‍म ने फिल्‍म ‘विकी डोनर’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. इसके बाद वे फिल्‍म ‘एक्‍शन जैक्‍सन’ में नजर आई थी. वहीं ‘बदलापुर’ में वे वरुण की पत्‍नी के किरदार में हैं. दोनों की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाई देगी. उनके और वरुण के बीच कई इंटीमेट सीन फिल्‍माये गये हैं. दोनों की जोड़ी दर्शकों को पसंद आयेगी यह तो फिल्‍म रिलीज होने के बाद ही पता चल पायेगा.

विलेन बनें है नवाजुद्दीन सिद्दाकी

नवाजुद्दीन सिद्दाकी ने अपने अभिनय से दर्शकों से हमेशा ही खूब तारीफें बटोरी हैं. इससे पहले वे फिल्‍म ‘किक’ में थे. दर्शकों ने उनके निगेटिव शेड को बेहद पसंद किया था. नवाजुद्दीन सिद्दाकी ने इस फिल्‍म में डायलॉग बोलने के लिए स्क्रिप्‍ट नहीं पढ़ी है. फिल्‍म के निर्देशन श्रीराम राघवन ने इस बात का खुलासा किया था कि हमने नवाजुद्दीन सिद्दाकी को सीन समझा देते थे और वे खुद से डायलॉग बोलते थे. इससे उनका करेक्‍टर फिल्‍म में रीयल लग रहा है.

फिल्‍म का संगीत

दर्शकों ने फिल्‍म के गानों को भी अच्‍छा रिस्‍पांस दिया है. ‘जी करदा…’ और आतिफ असलम के गाये गाने ‘जीना जीना…’ दर्शकों को खूब लुभा रहा है. वरुण ने तो पहले ही कह दिया था कि फिल्‍म की कहानी दमदार है. वहीं गानों ने भी लेागों का ध्‍यान खींचा है.

40 साल के व्‍यक्ति को जियेंगे वरुण

इस फिल्‍म में वरुण एक 40 साल के व्‍यक्ति का किरदार निभायेंगे. साथ एक पिता का भी रोल निभायेंगे. ऐसे में अभिनय में गंभीरता आना तो स्‍वाभाविक है और वरुण इसे पर्दे पर साकार करेंगे. फिल्‍म बदले की भावना पर आधारित है. वरुण भी अपने इस अभिनय के लिए दर्शकों का रिस्‍पांस जानने के लिए उत्‍सुक हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें