28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”BADLAPUR” मेरी सबसे कम बजट वाली फिल्‍म : वरुण धवन

मुंबई : फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ से अपने करियर की शुरूआत करने वाले अभिनेता वरुण धवन की सबसे कम बजट की फिल्म ‘बदलापुर’ है. इस बात का खुलासा खुद वरूण ने किया है. इससे पहले उन्होंने बड़े बजट की दो फिल्में की थी. पहली फिल्म के बाद वह कुछ कमाल नहीं कर पाये हैं. […]

मुंबई : फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ से अपने करियर की शुरूआत करने वाले अभिनेता वरुण धवन की सबसे कम बजट की फिल्म ‘बदलापुर’ है. इस बात का खुलासा खुद वरूण ने किया है. इससे पहले उन्होंने बड़े बजट की दो फिल्में की थी.

पहली फिल्म के बाद वह कुछ कमाल नहीं कर पाये हैं. इसलिए वरूण को अपनी इस फिल्म ‘बदलापुर’ से काफी उम्मीद है. फिलहाल वे इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं.
‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ और ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ जैसी बिग बैनर फिल्मों में अभिनय कर चुके वरुण ने कहा, “मैं मीडिया से मिली प्रतिक्रिया से हैरान हूं. मीडिया ने इस फिल्म को बहुत समर्थन दिया है. यह 25 करोड़ रुपये के बजट से बनी है. यह मेरी सबसे कम बजट वाली फिल्म है, लेकिन मीडिया ने इसे बहुत समर्थन दिया है.”
उल्लेखनीय है कि ‘बदलापुर’ को निर्देशित श्रीराम राघवन ने किया है जिसमें उनके साथ यामी गौतम और हुमा कुरैशी नजर आयेंगी. फिल्म 20 फरवरी को रिलीज होने जा रही है.
अब देखना है कि वरूण की यह फिल्‍म कितना कमाल कर पाती है. वरुण ने फिल्‍म करण जौहर की फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी. इसी फिल्‍म से आलिया भट्ट और सिद्दार्थ मल्‍होत्रा ने भी डेब्‍यू किया था. वहीं अब वे अपने ‘गंभीर लुक’ से दर्शकों को हैरान करने आ रहे हैं.
‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ के बाद वरुण फिल्‍म ‘हंप्‍टी शर्मा की दुल्‍हानियां’ और ‘मैं तेरा हीरो’ में नजर आये थे. दोनों ही फिल्‍मों में वे एक मस्‍तमौला लड़के कर किरदार निभाते नजर आये. ‘हंप्‍टी शर्मा की दुल्‍हानियां’ में वे फिर एक बार आलिया भट्ट के साथ ही दिखाई दिये. वहीं ‘मैं तेरा हीरो’ में इलियाना डिक्रूज और नरगिस फाखरी मुख्‍य भूमिकाओं में थी. फिल्‍म हास्‍य-ड्रामा पर आधारित थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें