25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्‍या ”अलोन” में बिपाशा-करण की जोड़ी बन जायेगी सबसे ”डरावनी जोड़ी” ?

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री बिपाशा बसु इन दिनों अपनी आगामी हॉरर फिल्‍म ‘अलोन’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त है. दर्शक उनकी हॉरर फिल्‍मों को खासा पसंद करते हैं. फिल्‍म में बिपाशा के आपोजिट करण सिंह ग्रोवर मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म में दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद किया जा रहा है. इसस पहले […]

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री बिपाशा बसु इन दिनों अपनी आगामी हॉरर फिल्‍म ‘अलोन’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त है. दर्शक उनकी हॉरर फिल्‍मों को खासा पसंद करते हैं. फिल्‍म में बिपाशा के आपोजिट करण सिंह ग्रोवर मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म में दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद किया जा रहा है. इसस पहले भी बिपाशा ने अपनी हॉरर फिल्‍मों से दर्शकों को खूब डराया है. बिपाशा के लिए हॉरर फिल्‍में लकी साबित हुई हैं.

बिपाशा ने फिल्‍म ‘राज’ से खासा सुर्खियां बटोरी. इस फिल्‍म में बिपाशा ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का खूब मन मोहा. इस फिल्‍म में बिपाशा ने ‘संजना’ का किरदार निभाया था. फिल्‍म में उनके पति का किरदार डीनो मोरिया ने निभाया था. इस फिल्‍म ने दर्शकों को खूब डराया था. फिल्‍म के गानों ने भी खूब वाहवाही लूटी. इस फिल्‍म के बाद जैसे बिपाशा की गाड़ी हॉरर फिल्‍मों के लिए निकल पड़ी.

हाल ही में बिपाशा हॉरर फिल्‍म फिल्‍म ‘राज 3’ में नजर आई थी. दर्शकों ने फिल्‍म को खासा पसंद किया. फिल्‍म में बिपाशा के साथ लीड रोल में इमरान हाशमी थे. देानों को एकसाथ देखने के लिए दर्शकों की खूब भीड़ सिनेमाघरों में देखी गई. फिल्‍म के गानों ने भी दर्शकों को खूब लुभाया. दर्शक हॉरर फिल्‍म देखना भी बेहद पसंद करते हैं.

बिपाशा ने फिल्‍म ‘डरना जरूरी है’ में भी काम किया था. वहीं बिपाशा ने खुद कहा था कि उन्‍हें ‘हॉरर क्‍वीन’ कहलाने में कोई परेशानी नहीं है. दर्शक उनकी फिल्‍मों को पसंद करें बस वे यह चाहती हैं. फिल्‍म ‘अलोन’ के ट्रेलर ने धमाल मचा दिया है. ट्रेलर बेहद ही डरावना है. वहीं खबरें आ रही हैं कि बिपाशा की अब तक की सबसे डरावनी फिल्‍म होगी. जिन दर्शकों ने फिल्‍म ‘राज’ का लुत्‍फ उठाया था वे जरूर ‘अलोन’ देखना चाहेंगे.

‘अलोन’ के गाने दर्शकों को पसंद आ रहे हैं. करण सिंह ग्रोवर भी छोटे पर्दे का जाना-पहचाना नाम है. वहीं बिपाशा के अंदाज को तो दर्शक पसंद करते ही हैं. फिल्‍म की सफलता लीड पेयर पर भी निर्भर करती है. अब देखना है कि दर्शक फिल्‍म को कितना पसंद करते हैं? क्‍या दर्शकों को पुरानी ‘संजना’ याद आयेंगी ? क्‍या यह बिपाशा की अब तक की सबसे डरावनी फिल्‍म साबित होगी? क्‍यो दोनों की जोड़ी को दर्शक ‘डरावनी जोड़ी’ का नाम देगें? इन सभी सवालों के जवाब तो फिल्‍म रिलीज होने के बाद ही पता चल पायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें