26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संजय दत्‍त का जीवन अभूतपूर्व है : राजकुमार हिरानी

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के साथ ‘मुन्नाभाई’ सीरीज की दो फिल्में बनाने के बाद निर्देशक राजकुमार हिरानी अब संजय दत्त के जीवन पर एक फिल्म बनाने को उत्सुक हैं. वहीं रणबीर कपूर के फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभाने की उम्मीद है. इसके लिए हिरानी अभिजात जोशी के साथ मिलकर कहानी […]

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के साथ ‘मुन्नाभाई’ सीरीज की दो फिल्में बनाने के बाद निर्देशक राजकुमार हिरानी अब संजय दत्त के जीवन पर एक फिल्म बनाने को उत्सुक हैं. वहीं रणबीर कपूर के फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभाने की उम्मीद है. इसके लिए हिरानी अभिजात जोशी के साथ मिलकर कहानी लिख रहे हैं.

55 वर्षीय संजय अभी 1993 के मुंबई विस्फोट मामले से जुडे अवैध हथियार रखने के जुर्म में जेल में हैं. हिरानी ने बताया कि दत्त के जीवन पर फिल्म बनाने का विचार उनकी पत्नी मान्यता की ओर से आया. आपको बता दें कि संजय बॉलीवुड के वरिष्ठ कलाकार सुनील दत्त और नरगिस के पुत्र हैं.

वहीं जब संजय पैरोल पर बाहर आये थे तो उन्‍होंने हिरानी से अपनी जिदंगी की कहानी सुनाई थी. हिरानी ने ईमानदारी पूर्वक पूरी कहानी को सुना था. वहीं संजय और हिरानी के बीच यह बात पहले ही तय हो चुकी है कि फिल्‍म में संजय की असली कहानी के अलावा और कुछ अतिरिक्‍त नहीं जोड़ा जायेगा.

हिरानी की आमिर खान, संजय दत्त और अनुष्का शर्मा अभिनीत फिल्म ‘पीके’ इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है. फिल्‍म के प्रमोशन को लेकर हिरानी फिल्‍म की पूरी टीम के साथ कई शहरों में घूम रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें