26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

किंग खान पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा संग करेंगे मोहब्बत!

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख फिल्‍म ‘रईस’ में नजर आनेवालेहैं. वहीं इस फिल्‍म के लिए हीरोइन की तलाश की जा रही थी. अब यह तलाश पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान पर आकर खत्म हुई है. एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक ‘रईस’ में शाहरुख के अपोजिट इस अभिनेत्री के नाम काका खुलासा किया गया है. वहीं शाहरुख […]

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख फिल्‍म ‘रईस’ में नजर आनेवालेहैं. वहीं इस फिल्‍म के लिए हीरोइन की तलाश की जा रही थी. अब यह तलाश पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान पर आकर खत्म हुई है. एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक ‘रईस’ में शाहरुख के अपोजिट इस अभिनेत्री के नाम काका खुलासा किया गया है. वहीं शाहरुख इन दिनों अपनी एक और फिल्‍म ‘फैन’ की शूटिंग में भी व्‍यस्‍त हैं.

माहिरा खान हाल में ही अपने टीवी सीरीयल ‘हमसफर’ के लिए भारत आयीं थी. इस सीरीयल में उनके साथ बॉलीवुड फिल्‍म ‘खूबसूरत’ में काम कर चुके अभिनेता फवाद खान भी नजर आए थे. फिल्‍म में फवाद खान के अपाजिट सोनम कपूर नजर आयी थी.आपको बता दें कि माहिरा खान ने वर्ष 2011 में जानेमाने सिंगर-एक्‍टर आतिफ असलम के साथ फिल्‍म ‘बोल’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था.

सूत्रों के अनुसार ‘रईस’ के लिए फिल्‍म निर्माता एक अंतरराष्‍ट्रीय चेहरा चाहते थे इसलिए उन्‍होंने माहिरा खान का चुनाव किया है. इससे पहले शाहरुख ने फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ में काम किया था. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. वहीं फिल्‍म ‘रईस’ की शूटिंग मुंबई और गुजरात के ग्रामीण इलाकों में की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें