31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”हैप्‍पी न्‍यू ईयर” की कमाई 180 करोड, जल्‍द होगी 200 करोड के क्‍लब में शामिल

फराह खान निर्देशित फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ ने अभी तक 180 करोड रुपये की कमाई कर ली है. दूसरे इसके दूसरे सप्ताहांत में फिल्‍म ने 22.23 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. वहीं रेड चिली एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने बताया कि फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ दर्शकों को खासा पसंद आ रही रही है. सिनेमाघरों […]

फराह खान निर्देशित फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ ने अभी तक 180 करोड रुपये की कमाई कर ली है. दूसरे इसके दूसरे सप्ताहांत में फिल्‍म ने 22.23 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. वहीं रेड चिली एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने बताया कि फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ दर्शकों को खासा पसंद आ रही रही है. सिनेमाघरों के बाहर अभी भी शाहरुख के फैन नजर आ रहें है.

फिल्‍म में दीपिका पादुकोण, सोनू सूद, अभिषेक बच्‍चन, विवान शाह, बोमन ईरानी और जैकी श्रॉफ मुख्‍य भूमिकाओं में है. फिल्‍म दर्शकों को हंसाने में कामयाब रही है. वर्ल्‍ड डांस चैपिंयनशिप और हीरे की चाुरी पर आधरित इस फिल्‍म ने दर्शकों के दिलों में राज किया है.

शाहरुख के स्‍टाइल के तो करोडों दीवाने है वहीं दीपिका के पाल डांस को भी दर्शकों ने खासा पसंद किया है. सभी किरदारों की भूमिका बराबर रखी गई है. ऐसा नहीं है कि कोई एक करेक्‍टर को फिल्‍म में ज्‍यादा दिखाया गया है. फिल्‍म में बेशक पुराने डायलॉग का इस्‍तेमाल किया गया है लेकिन इन डायलॉग ने दर्शकों को हंसाया है.

शाहरुख फिलहाल अपना बर्थडे मना रहें है. उनकी खुशी को इस फिल्‍म ने दोगुना कर दिया है. 49 वर्षीय शाहरुख ने दर्शकों के प्‍यार और उनकी फिल्‍म को पसंद करने के लिए धन्‍यवाद दिया है. दर्शकों के रिस्‍पांस को देखकर ये कहना उचित होगा कि फिल्‍म जल्‍द ही 200 करोड के क्‍लब में शामिल हो जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें