21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”पीके” की कहानी से पर्दा उठा, अनुष्‍का जर्मन पत्रकार के रोल में

राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म ‘पीके’ में आमिर खान के साथ अनुष्का शर्मा लीड रोल में होंगी. सूत्रों के अनुसार अनुष्‍का शर्मा फिल्‍म में एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएगी. वही आमिर खान का रोल अभी रहस्‍य ही बना हुआ है. अनुष्‍का एक ऐसी जर्नलिस्ट के रोल में होंगी जो अजीब किरदारों पर लिखती हैं. […]

राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म ‘पीके’ में आमिर खान के साथ अनुष्का शर्मा लीड रोल में होंगी. सूत्रों के अनुसार अनुष्‍का शर्मा फिल्‍म में एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएगी. वही आमिर खान का रोल अभी रहस्‍य ही बना हुआ है.

अनुष्‍का एक ऐसी जर्नलिस्ट के रोल में होंगी जो अजीब किरदारों पर लिखती हैं. लिखने का यही शौक उन्हें अजीब पीके के लिए भी लिखने को प्रेरित करता है. फिल्म में पीके का किरदार आमिर ने निभाया है.

अनुष्‍का की कैमेस्‍ट्री फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ होगी. अभी तक जो खबरें आ रही हैं उसके अनुसार अनुष्का की आमिर खान के साथ कोई प्रेम कहानी नहीं दिखाई गई है. वहीं सुशांत सिंह राजपूत उनके बॉयफ्रेंड की भूमिका में हैं.

अनुष्का एक जर्मनी पत्रकार के रूप में पर्दे पर दिखाई देंगी. वह जर्मनी से भारत कुछ अलग हटकर होने वाली खबरों की तलाश में आती हैं. वहां उनकी मुलाकात पीके से होती है. फिल्म के अब तक जो पोस्टर आए हैं उनमें से अनुष्का शर्मा गायब हैं.

पीके का पहला पोस्‍टर विवादों में था इस पोस्‍टर में आमिर न्‍यूड थे. आमिर ने इस पोस्‍टर को फिल्‍म की पटकथा बताने वाला कहा. इसके दूसरे पोस्टर में वे पारंपरिक राजस्‍थानी कपड़ों में दिखाया गया था. सूत्रों के मुताबिक पीके का तीसरा पोस्‍टर इस हुफते रिलीज किया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें