36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फिल्‍म में दीपिका की ”वर्जिनिटी” पर सेंसर बोर्ड को ऐतराज

मुंबई:फिल्म ‘फाइंडिंग फैनी’ पर सेंसर की कैंची चली है. फिल्म में एक शब्द ‘वर्जिनिटी’ का उपयोग किया गया है जिसपर बोर्ड ने आपत्ति‍ जताई जिसके बाद फिल्म ‘फाइंडिंग फैनी’ के यह डायलॉग हटाना पड़ा. खबरों की माने तो फिल्म के एक सीन में दीपिका ने अर्जुन से कहा, ‘मैं वर्जिन हूं’. यह बोर्ड को पसंद […]

मुंबई:फिल्म ‘फाइंडिंग फैनी’ पर सेंसर की कैंची चली है. फिल्म में एक शब्द ‘वर्जिनिटी’ का उपयोग किया गया है जिसपर बोर्ड ने आपत्ति‍ जताई जिसके बाद फिल्म ‘फाइंडिंग फैनी’ के यह डायलॉग हटाना पड़ा. खबरों की माने तो फिल्म के एक सीन में दीपिका ने अर्जुन से कहा, ‘मैं वर्जिन हूं’.

यह बोर्ड को पसंद नहीं आया इसलिए निर्देशक होमी अदाजानिया को ना चाहते हुए भी यह डायलॉग हटाना पड़ा है.बताया जा रहा है कि फिल्‍म में एक और सीन है जिसमें पंकज कपूर अभिनेत्री डिंपल कंपाडिया को घूरते नजर आ रहे हैं. इस सीन में डिंपल के कपड़े में दरार को वह काफी गौर से देखते दिखाये गये हैं. सेंसर ने इसपर भी आपत्त‍ि जताई जिसके बाद सीन को कुछ काट दिया गया.

गौरतलब है कि इससे पहले भी कई फिल्‍मों में ‘वर्जिन’ शब्द का इस्तेमाल किया जा चुका है. फिल्म ‘फाइंडिंग फैनी’ अंग्रेजी और हिंदी में रिलीज होगी. 12 सितंबर को फिल्म सिनेमाघरों में आयेगी. अब देखना है कि सेंसर की कैची चलने के बाद फिल्‍म में कुछ बचा भी है या नहीं. इस फिल्‍म का दर्शक कई दिनों से इंतजार कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें