34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कश्‍मीरी पंडितों पर बनी फिल्‍म ”शिकारा” देख भावुक हुए लालकृष्‍ण आडवाणी, VIDEO

विधु विनोद चोपड़ा की फ़िल्म ‘शिकारा – द अन्‍टोल्‍ड स्‍टोरी ऑफ कश्‍मीरी पंडित’ से कश्मीरी पंडितों के उसी दर्द को बयां करने की कोशिश की गयी है. हाल ही में इस फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें देश के पूर्व उप प्रधानमंत्री और बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता लालकृष्‍ण आडवाणी अपनी बेटी प्रतिभा के साथ […]

विधु विनोद चोपड़ा की फ़िल्म ‘शिकारा – द अन्‍टोल्‍ड स्‍टोरी ऑफ कश्‍मीरी पंडित’ से कश्मीरी पंडितों के उसी दर्द को बयां करने की कोशिश की गयी है. हाल ही में इस फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें देश के पूर्व उप प्रधानमंत्री और बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता लालकृष्‍ण आडवाणी अपनी बेटी प्रतिभा के साथ पहुंचे थे.

इससे जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें लालकृष्‍ण आडवाणी बेहद भावुक नजर आ रहे हैं. डायरेक्‍टर विधु विनोद चोपड़ा फिल्‍म्‍स ने इस भावुल पल का एक वीडियो सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए इंस्‍टाग्राम पर लिखा गया है- ‘शिकारा की स्पेशल स्क्रीनिंग में श्री एलके आडवाणी. हम आपके आशीर्वाद और तारीफ के लिए आभारी हैं.’ वीडियो में विधु विनोद उन्‍हें दिलासा देते नजर आ रहे हैं. बता दें कि फिल्‍म इस शुक्रवार को यानी 7 फरवरी को रिलीज हो चुकी है.

‘शिकारा’ फ़िल्म को मिल रही शानदार समीक्षा के बीच सुपरस्टार आमिर खान ने अपने निर्माता-निर्देशक दोस्त विधु विनोद चोपड़ा को फिल्म ‘शिकारा’ की रिलीज़ के लिए शुभकामनाएं दी. आमिर खान ने सोशल मीडिया पर लिखा,"आप सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं विनोद! शिकारा हमारे हाल के इतिहास की सबसे दुखद घटनाओं में से एक है. एक ऐसी कहानी जो बताई जानी चाहिए."

‘शिकारा’ में 1990 की घाटी से कश्मीरी पंडितों की अनकही कहानी को उजागर किया गया है जिसे जगती और अन्य शिविरों के 40,000 असली प्रवासियों के साथ शूट किया गया है. यहीं नहीं, फिल्म में माइग्रेशन की वास्तविक फुटेज भी शामिल की गई है.

विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन इस फिल्‍म की मुख्‍य स्टार कास्‍ट बिल्‍कुल नयी है. सादिया और आदिल खान ने मुख्‍य भूमिका निभाई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें