Love Aaj Kal 2: प्‍यार में डूबे दिखे कार्तिक-सारा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की आनेवाली फिल्‍म लव आज कल 2 को पोस्‍टर जारी की दिया गया है. पोस्‍टर में दोनों स्‍टार्स प्‍यार में डूबे डूबे से दिख रहे हैं. कार्तिक जहां आंखें बंद किये लेटे नजर आ रहे हैं सारा वहां लेटे हुए कुछ सोच रही है. कार्तिक ने एक पोस्‍टर को शेयर करते हुए बेहद ही खूबसूरत कैप्‍शन लिखा है.

कार्तिक ने कैप्‍शन में लिखा,' वहाँ हैं नहीं जहाँ लेटे हैं .......कहीं उड़ रहे हैं Veer और Zoe❤ #LoveAajKal .' कार्तिक के कैप्‍शन से साफ हो गया है इस‍ फिल्‍म में कार्तिक का नाम 'वीर' है और सारा का नाम 'ज़ो'.'

साल 2009 में आई 'लव आज कल' फिल्‍म तो आपको याद ही होगी. शर्मीले सैफ अली खान और तेज तर्रार दीपिका पादुकोण. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर छप्‍पर फाड़ कमाई की थी. अब 10 बाद इम्तियाज अली ने एक बार फिर इस फिल्‍म के सीक्‍वल का जिम्‍मा उठाया है.

फिल्‍म में 1990 से लेकर 2020 तक की कहानी देखने को मिलनेवाली है. फिल्‍म में सारा अली खान और कार्तिक के अलावा रणदीप हुड्डा और आरुषी शर्मा नजर आनेवाले हैं. आरुषी इसी फिल्‍म से बॉलीवुड में डेब्‍यू कर रही हैं.

बता दें कि इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान सारा और कार्तिक के रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों पर थी. दोनों को अक्‍सर साथ डिनर, आउटिंग और पार्टीज में स्‍पॉट किया जाता था. लेकिन इसके बाद दोनों की ब्रेकअप की खबरें आईं. इसके बाद दोनों एकसाथ नहीं दिखे. हालांकि हाल ही फिल्‍म की डबिंग के लिए दोनों साथ नजर आये.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें