36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रवीना टंडन और फराह खान ने कार्डिनल ओसवाल्ड ग्रेसियस से मांगी माफी, जानें मामला?

मुंबई : अभिनेत्री रवीना टंडन और फराह खान ने रोमन कैथोलिक चर्च के भारतीय कार्डिनल ओसवाल्ड ग्रेसियस से मुलाकात कर माफी मांगी. उन दोनों पर और हास्य कलाकार भारती सिंह पर एक टीवी शो में समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए मामला दर्ज किया था. इससे पहले फराह ने फ्लिपकार्ट वीडियो ओरिजनल्स […]

मुंबई : अभिनेत्री रवीना टंडन और फराह खान ने रोमन कैथोलिक चर्च के भारतीय कार्डिनल ओसवाल्ड ग्रेसियस से मुलाकात कर माफी मांगी. उन दोनों पर और हास्य कलाकार भारती सिंह पर एक टीवी शो में समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए मामला दर्ज किया था.

इससे पहले फराह ने फ्लिपकार्ट वीडियो ओरिजनल्स के क्विज शो “बैकबेंचर्स” की पूरी टीम की तरफ से ट्विटर पर माफी मांगी थी. वह इस शो की मेजबानी करती हैं. इस एपिसोड को फ्लिपकार्ट वीडियो ने अपने प्लेटफार्म से हटा दिया है.

एक बयान में मेजबान और निर्देशक खान ने कहा कि रवीना के साथ उन्होंने बिना शर्त माफी मांगने के लिए ग्रेसियस से भेंट की. उन्होंने कहा कि ग्रेसियस ने उनकी माफी को स्वीकार कर लिया है और इस मामले को खत्म करने के लिए उन्होंने एक बयान भी जारी किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें