23.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”बैंग-बैंग” के ट्रेलर ने मचाई धूम, दर्शकों की संख्‍या 10 मिलियन के पार

निर्देशक सिद्वार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘बैंग-बैंग’ ने एक नया रिकॉर्ड कायम किया है. इसके ट्रेलर को यू-ट्यूब पर देखने वाले दर्शकों की संख्‍या 10 मिलियन का आंकडा पार कर गई है. फिल्‍म में रीतिक और कैटरीना मुख्‍य भूमिकाओं में है. फिल्‍म का ट्रेलर 22 जुलाई को रीलीज किया गया था. ‘बैंग-बैंग’ के […]

निर्देशक सिद्वार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘बैंग-बैंग’ ने एक नया रिकॉर्ड कायम किया है. इसके ट्रेलर को यू-ट्यूब पर देखने वाले दर्शकों की संख्‍या 10 मिलियन का आंकडा पार कर गई है. फिल्‍म में रीतिक और कैटरीना मुख्‍य भूमिकाओं में है. फिल्‍म का ट्रेलर 22 जुलाई को रीलीज किया गया था.

‘बैंग-बैंग’ के टीजर को देखकर दर्शक इस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रही है. सुपरहिट फिल्‍म ‘जिदंगी न मिलेगी दोबारा’ में रीतिक-कैटरीना एकसाथ थे. एक बार फिर इनकी जोडी धमाल मचाने आ रही है.

‘बैंग-बैंग’ हॉलीवुड फिल्‍म ‘नाइट एंड डे’ की रीमेक है. इस फिल्‍म में रीतिक जासूस की भूमिका में नजर आएंगें. यह फिल्‍म 2 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में आ रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें