38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”भूल भुलैया 2” में नजर आएंगी तब्बू

मुंबई : कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में अभिनेत्री तब्बू भी नजर आएंगी. यह फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सीक्वल है जिसका निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं. इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और मुराद खेतानी हैं. कार्तिक और कियारा ने सोशल मीडिया […]

मुंबई : कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में अभिनेत्री तब्बू भी नजर आएंगी. यह फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सीक्वल है जिसका निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं. इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और मुराद खेतानी हैं. कार्तिक और कियारा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके फिल्म में तब्बू का स्वागत किया. कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘भूल भुलैया 2 की दुनिया में तब्बू मैम का स्वागत है. हम शूटिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.”

कियारा ने ट्वीट किया, ‘‘भूल भुलैया 2 की इस अनोखी टीम में तब्बू मैम आपका स्वागत है और हम आपके साथ शूटिंग करने का बेसब्री का इंतजार कर रहे हैं.” तब्‍बू इससे पहले गोलमाल अगेन में नजर आई थीं.

वर्ष 2007 में आई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में विद्या बालन और शाइनी आहूजा ने अभिनय किया था. यह फिल्म 1993 मे आई मलयालम हास्य मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म ‘‘मणिचित्राझु” की रीमेक थी. ‘भूल भुलैया 2’ 31 जुलाई 2020 को सिनेमाघरों में आएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें