31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें किसे डेट कर रहे हैं अध्ययन सुमन

बॉलीवुड अभिनेता अध्ययन सुमन की गर्लफ्रेंड मायरा मिश्रा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्टर के साथ अपनी बेहद रोमांटिक किस करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं, जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में मायरा मिश्रा संग लिप लॉक करते अध्ययन सुमन दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि अध्ययन […]

बॉलीवुड अभिनेता अध्ययन सुमन की गर्लफ्रेंड मायरा मिश्रा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्टर के साथ अपनी बेहद रोमांटिक किस करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं, जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में मायरा मिश्रा संग लिप लॉक करते अध्ययन सुमन दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि अध्ययन सुमन स्प्लिट्सविला 11 की कंटेस्टेंट मायरा मिश्रा के साथ रिलेशन में हैं. दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब मायरा ने अध्ययन के साथ ऐसी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं.

मायरा का इंस्टाग्राम अकाउंट देख कर जाना जा सकता है, जहां उनका पूरा अकाउंट दोनों की ऐसी ही रोमांटिक और बोल्ड तस्वीरें से भरा है. ऐसा नहीं कि अध्ययन दुनिया या फैमिली से अपने इस रिलेशन को छुपाये हुए हैं. पिता शेखर सुमन के साथ फैमिली वाली तस्वीरों में भी मायरा दिखाई पड़ रही हैं. जाहिर है इस जोड़ी को पापा का भी सपोर्ट हासिल है. मायरा अक्सर अपनी हॉटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं. उनका ये दिलकश अंदाज अध्ययन को काफी पसंद है और वह उनकी हॉट तस्वीरों पर खूब कमेंट और तारीफें भी करते दिखाई देते हैं.

मायरा से पहले अध्ययन का नाम अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ भी जुड़ चुका है. कंगना ने अपने कई इंटरव्यूज में अध्ययन के साथ अपने रिलेशन को लेकर खुल कर बात की हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें