29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘पति-पत्नी और वो’ का फर्स्ट लुक आउट, कार्तिक आर्यन संग एक्‍ट्रेस आयेंगी नजर

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर जा रहा है. पिछले कुछ सालों में उन्होंने कम बजट वाली कई ऐसी फिल्में की हैं जिन्होंने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. अब फैन्स की नजर है उनकी आने वाली फिल्म पर जिसका नाम है ‘पति पत्नी और वो’. शूटिंग […]

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर जा रहा है. पिछले कुछ सालों में उन्होंने कम बजट वाली कई ऐसी फिल्में की हैं जिन्होंने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. अब फैन्स की नजर है उनकी आने वाली फिल्म पर जिसका नाम है ‘पति पत्नी और वो’. शूटिंग के दौरान फिल्म काफी चर्चा में रही और इसकी बिहाइन्ड द सीन्स तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहे. अब फिल्म से लीड एक्टर्स का फर्ल्ट लुक जारी कर दिया गया है जिसमें तीनों कमाल लग रहे हैं.

एक्टर कार्तिक आर्यन ने ट्वीट करके अपना, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे का लुक ऑफिशियली रिलीज कर दिया है. कार्तिक को फिल्म में आम आदमी वाला लुक दिया गया है जो कि मूछें रखता है और साइड की सिंपल हेयर स्टाइल रखता है.

कार्तिक आर्यन पूरी बाजुओं की चेकदार शर्ट पहनकर कफ के बटन लगाकर फॉर्मल पैंट पहनकर अपने ऑफिस वाले बैग के साथ निकलता है. पोस्टर के साथ कार्तिक ने लिखा, मिलिए चिंटू त्यागी से. कानपुर के सबसे आदर्शवादी पति.

बात करें भूमि पेडनेकर के लुक की तो उन्हें एक स्टाइलिश हाउसवाइफ का लुक दिया गया है. वह साड़ी पहनती हैं और क्योंकि उनके हाथ में सीबीएससी की एक बुक नजर आ रही है तो इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि संभवतः वह फिल्म में एक टीचर की भूमिका निभाती नजर आएं. पोस्टर के साथ कार्तिक ने लिखा, चिंटू त्यागी को वेदिका से अच्छी पत्नी कहां मिलेगी? नजर ना लगे.

अब बात करते हैं अनन्या पांडे के लुक की जिनके पोस्टर पर लिखा गया है कि ये अग्नि‍पथ है, इसे कोई पार नहीं कर पाया है. अनन्या पांडे का लुक काफी स्टाइलिश है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें