36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दीपिका पादुकोण ने बतायी ”83” करने की वजह

मुंबई : अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा कि उन्होंने कबीर खान की फिल्म ’83’ के लिए इसलिए हां की क्योंकि उनका मानना है कि एक खिलाड़ी के परिवार या जीवनसाथी के योगदान को पहचान नहीं मिल पाती. इस फिल्म में दीपिका दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाएंगी. कपिल देव का […]

मुंबई : अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा कि उन्होंने कबीर खान की फिल्म ’83’ के लिए इसलिए हां की क्योंकि उनका मानना है कि एक खिलाड़ी के परिवार या जीवनसाथी के योगदान को पहचान नहीं मिल पाती. इस फिल्म में दीपिका दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाएंगी.

कपिल देव का किरदार उनके पति रणवीर सिंह निभाएंगे. ‘पद्मावत’ के बाद दोनों की साथ में यह चौथी फिल्म होगी. दीपिका ने यहां पत्रकारों से कहा, कबीर ने फिल्म के लिए मेरे बारे में सोचा.

यह बहुत छोटी-सी भूमिका है लेकिन बहुत खास है क्योंकि मुझे लगता है कि जीवनसाथी या परिवार की भूमिका को हमेशा उचित श्रेय नहीं दिया जाता. उन्होंने कहा, जब आप एथलीटों को देखते हो और जब वे जीतते हैं तथा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन करते हैं तो परिवार को बहुत कम पहचान मिलती है. इसे ध्यान में रखते हुए मैं यह फिल्म करना चाहती हूं.

’83’ में कपिल देव की कप्तानी में भारत की जीत दिखाई जाएगी जब टीम ने 1983 में पहला विश्व कप खिताब जीतने के लिए वेस्ट इंडीज को धूल चटायी थी. यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें