बिहार के बाढ़ पीड़ितों के लिए रितिक रोशन का ट्वीट- ईश्‍वर जल्‍द से जल्‍द इस आपदा से बाहर निकाले...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बिहार में बाढ़ की स्थिति गंभीर बनी हुई है. राज्य में बाढ़ से 13 जिलों के करीब 88 लाख लोग प्रभावित हुए हैं. बाढ़ से अबतक 127 लोगों की मौत हो चुकी है. बाढ़ प्रभावित जिलों में राहत शिविर चलाए जा रहे हैं. अब बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन ने ट्वीट कर बाढ़ में फंसे पीड़ितों की सलामती की दुआ की है और इस दुख की घड़ी से जल्‍द उबर जाने की कामना की है.

रितिक ने ट्वीट करते हुए लिखा,' मेरा दिल बिहार के लोगों के लिए सहानुभूति से भरा हुआ है. राज्‍य में आई बाढ़ से पूरा देश हिला हुआ है और दुख में हैं. मैं प्रार्थना करता हूं कि ईश्वर जल्द से जल्द लोगों को आपदा से बाहर निकलने की शक्ति प्रदान करें.'

बिहार के सीतामढ़ी, मोतिहारी, मधुबनी, सुपौल, सहरसा, अररिया, किशनगंज, कटिहार, भागलपुर व पूर्णिया की स्थिति सबसे खराब है. बाढ़ के कारण कई प्रखंडों सहित दर्जनों गांवों का जिला मुख्यालय से संपर्क भंग हो गया है. सैकड़ों गांव टापू बन गये हैं.

रितिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्‍म 'सुपर 30' रिलीज हुई है. यह फिल्म पटना के 'सुपर 30' कोचिंग के संस्थापक आनंद कुमार पर बनी है. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें