30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”Ugly” का ट्रेलर रिलीज, 19 सितंबर को सिनेमाघरों में

मशहूर निर्देशक अनुराग कश्यप की आने वाली फिल्म ‘Ugly’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फैंटम फिल्म्स और विकास भेल द्वारा प्रोड्यूस की गई ये फिल्म 19 सितंबर को भारत भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. यह फिल्म साइकोलॉजिकल थ्रिलर है. फिल्म की कहानी शालिनी (तेजस्विनी कोल्हापुरे) से शुरू होती है, जो अपने दूसरे पति […]

मशहूर निर्देशक अनुराग कश्यप की आने वाली फिल्म ‘Ugly’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फैंटम फिल्म्स और विकास भेल द्वारा प्रोड्यूस की गई ये फिल्म 19 सितंबर को भारत भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

यह फिल्म साइकोलॉजिकल थ्रिलर है. फिल्म की कहानी शालिनी (तेजस्विनी कोल्हापुरे) से शुरू होती है, जो अपने दूसरे पति पुलिस चीफ बोस शौमिक (रोनित रॉय) के साथ खुश नहीं है और सुसाइड करना चाहती है. शौमिक शालिनी को घर के अंदर ही रहने के लिए मजबूर करता है जिससे तंग आकर शालिनी अपने पति की बंदूक से खुद को गोली मारने वाली होती ही है कि उसी वक्‍त उसकी बेटी कली (अनिशिका श्रीवास्तव) आ जाती है. इसके आगे की कहानी जाने के लिए आपको थोडा इंतजार करना पडेगा.

वहीं कली को अपने पिता राहुल (राहुल भट्ट) से मिलना होता है. वो अपने पिता से मिलने जाती है और उसका बीच में अपहरण हो जाता है. इसके बाद फिल्म में कई नए और मजेदार मोड़ सामने आएंगे.

इस फिल्म में रोनित रॉय, गिरीश कुलकर्णी, तेजस्विनी कोल्हापुरे, सुरवीन चावला और राहुल भट्ट मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म को 2013 कान्स फिल्म फेस्टिवल के डायरेक्टर्स फोर्टनाइट सेक्शन में स्क्रीन किया जा चुका है, इसके अलावा Ugly 2014 न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में भी प्रदर्शित की जा चुकी है. निर्देशक ने दर्शकों के सामने एक नई तरह की स्‍टोरी पेश करने की कोशिश की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें