35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऋषि कपूर से मिलने न्‍यूयॉर्क पहुंचीं दीपिका पादुकोण, Photo Viral

दीपिका पादुकोण की कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इन तसवीरों में दीपिका अपने एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के मम्‍मी-पापा संग दिख रही हैं. ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ दीपिका बेहद प्‍यार पोज देती नजर आ रही हैं. दीपिका हाल ही में ऋषि कपूर और नीतू कपूर से […]

दीपिका पादुकोण की कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इन तसवीरों में दीपिका अपने एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के मम्‍मी-पापा संग दिख रही हैं. ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ दीपिका बेहद प्‍यार पोज देती नजर आ रही हैं. दीपिका हाल ही में ऋषि कपूर और नीतू कपूर से मिलने पहुंची थीं. तीनों ने एकसाथ क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड किया. नीतू ने अपने इंस्‍टाग्राम पर ऋषि कपूर और दीपिका के साथ एक तसवीर शेयर की है और एक प्‍यार का कैप्‍शन भी दिया है.

दरअसल, ऋषि कपूर पिछले कुछ समय से बीमार हैं. वह न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं. इसी बीच उनसे कई बॉलीवुड सेलेब्रिटिज मिलने पहुंच रहे हैं. इस क्रम में हाल ही में ऋषि कपूर का हाल जानने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी पहुंची.

दीपिका के साथ तसवीर शेयर करते हुए ऋषि कपूर ने लिखा,’ प्‍यारी सी दीपिका के साथ मजेदार शाम रही. उन्‍होंने मुझे ढेर सारा प्‍यारा दिया.’ वहीं रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने इस तसवीर पर ढेर सारे दिल वाले कमेंट शेयर किये हैं.

पिछले दिनों ही ऋषि कपूर की कुछ तसवीरें सामने आई थीं जिसमें वे बेहद कमजोर नजर आ रहे थे. उनके सेहत में गिरावट आई है. सभी यही दुआ कर रहे हैं कि अभिनेता जल्‍द से जल्‍द ठीक होरि स्‍वदेश लौटें.

हाल ही में रणबीर ने एक कार्यक्रम में कहा था कि, वह (ऋषि कपूर) पहले से काफी बेहतर हैं और आशा है कि वह एक या दो महीने में लौट आयेंगे. वह काफी उत्साहित हैं. उनके लिए एक साल काफी कठिन रहा. उनकी इच्छा फिल्मों में काम करने की है. इसलिए, एक साल तक काम नहीं करना उनके लिए थोड़ा परेशान करने वाला है.

फिल्म निर्माता राहुल रवैल ने इस महीने सोशल मीडिया पर बताया था कि ऋषि कपूर कैंसर से मुक्त हो चुके हैं. वहीं, कपूर के बड़े भाई रणधीर कपूर ने बताया था, उनका इलाज चल रहा है और वह अच्छे हैं. वह लगभग कैंसर से मुक्त हो चुके हैं. इलाज पूरा होने में कुछ समय लगेगा, इसके बाद वह अगले दो महीनों में लौट आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें