38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तनुश्री दत्‍ता के आरोपों के बाद अब मिला नाना पाटेकर को काम, इस फिल्‍म से करेंगे वापसी

साल 2018 में बॉलीवुड सेलेब्‍स पर #MeToo का साया मंडराता रहा. इस कैंपेन में सबसे पहले अभिनेत्री तनुश्री दत्‍ता ने अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. इसके बाद इस मामले में कई सेलेब्‍स के नाम सामने आये जिनके बारे में लोगों ने उम्‍मीद भी नहीं की थी. जिन कलाकारों के नाम […]

साल 2018 में बॉलीवुड सेलेब्‍स पर #MeToo का साया मंडराता रहा. इस कैंपेन में सबसे पहले अभिनेत्री तनुश्री दत्‍ता ने अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. इसके बाद इस मामले में कई सेलेब्‍स के नाम सामने आये जिनके बारे में लोगों ने उम्‍मीद भी नहीं की थी. जिन कलाकारों के नाम #MeToo में सामने आये उनके काम पर भी बड़ा असर पड़ा. नाना पाटेकर को फिल्‍म ‘हाउसफुल 4’ से बाहर होना पड़ा. अब खबरें हैं कि नाना पाटेकर फिर फिल्‍मों से वापसी कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नाना पाटेकर ‘वेलकम 3’ में नजर आ सकते हैं. बताया जा रहा है कि उनके साथ जॉन अब्राहम और परेश रावल को फिल्‍म के लिए साइन किया जा चुका है. ‘वेलकम’ और ‘वेलकम बैक’ में नाना पाटेकर की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी.

बता दें #MeToo में नाम आने के बाद कोई भी फिल्‍म डायरेक्‍टर और निर्माता नाना पाटेकर संग काम करने के लिए आगे नहीं आ रहा था. ‘वेलकम 3’ के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियावाला हैं. बताया जा रहा है कि फिल्‍म की स्‍टारकास्‍ट फाइनल हो चुकी है. हालांकि फिल्‍म के डायरेक्‍टर और प्रोड्यूसर नाना पाटेकर के बारे में कुछ भी बोलने से पल्‍ला झाड़ रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में नाना पाटेकर की मां निर्मला पाटेकर का निधन हुआ था. उनकी कुछ तसवीरें और वीडियोज वायरल हुए थे जिसमें वे बेहद इमोशनल नजर आये थे. उनकी मां 99 साल की थीं. बताया जाता है कि नाना पाटेकर अपनी मां के बेहद करीब थे और कई बार वे अपने इंटरव्‍यू में अपनी मां का जिक्र कर चुके हैं. नाना पाटेकर इससे पहले अपने पिता और बड़े बेटे को खो चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें