37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विवाह बंधन में बंधे रणवीर-दीपिका, यहां देखें शादी की पहली तसवीर

नयी दिल्ली : बॉलीवुड की बहुचर्चित जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इटली के ‘लेक कोमो’ में एक बेहद निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गये हैं. दोनों ने अपनी शादी को बेहद निजी रखा, जिसमें ऐसी खबर है कि शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली और फराह खान सहित केवल 40 लोग ही […]

नयी दिल्ली : बॉलीवुड की बहुचर्चित जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इटली के ‘लेक कोमो’ में एक बेहद निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गये हैं. दोनों ने अपनी शादी को बेहद निजी रखा, जिसमें ऐसी खबर है कि शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली और फराह खान सहित केवल 40 लोग ही शिरकत किये.

हालांकि रणवीर सिंह ने अपने शादी की पहली तसवीर अपने ट्विटर हैंडल पर जारी कर दिया है. रणवीर ने जो तसवीरें जारी की हैं उसमें वो सफेद और लाल रंग के ड्रेस में नजर आ रहे हैं, वहीं दीपिका लहंगे में नजर आ रही हैं.

इसे भी पढ़ें…

व्‍हाइट कलर की ड्रेस में नजर आये दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, देखें शादी की 8 तसवीरें

बॉलीवुड की इस चर्चित जोड़ी ने अक्टूबर में अपने रिश्ते को सार्वजनिक करते हुए अपनी शादी की तारीख की घोषणा की थी. दोनों ने ही अपनी निजता का इतना ख्याल रखा है कि उनकी कोई भी तस्वीर या समारोह से जुड़ी कोई भी जानकारी बाहर नहीं आ रही है.

‘राम-लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके दीपिका और रणवीर 10 अक्टूबर को इटली के लिए रवाना हुए थे. दोनों परिवारों की परंपराओं को सम्मान देते हुए कोंकणी रस्म रिवाज के बाद पंजाबी-सिंधी रिवाजों से शादी की रस्म पूरी की. शादी के बाद 21 और 28 नवम्बर को क्रमश: बेंगलुरू और मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें