33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें सलमान खान ने अपने जीजा को क्यों दिया धक्का

मुंबई : रोमांटिक ड्रामा ‘लवरात्रि’ से अपने अभिनय की शुरुआत करने वाले आयुष शर्मा अपने प्रशिक्षण के दिनों को याद करते हैं, जब उन्होंने अपने मेंटॉर और बॉलीवुड के दबंग सलमान खान से एक्शन के महत्वपूर्ण सबक सीखे. सलमान खान की निगरानी में आयुष ने चार साल तक कठिन प्रशिक्षण लिया. सलमान खान की फिल्म […]

मुंबई : रोमांटिक ड्रामा ‘लवरात्रि’ से अपने अभिनय की शुरुआत करने वाले आयुष शर्मा अपने प्रशिक्षण के दिनों को याद करते हैं, जब उन्होंने अपने मेंटॉर और बॉलीवुड के दबंग सलमान खान से एक्शन के महत्वपूर्ण सबक सीखे. सलमान खान की निगरानी में आयुष ने चार साल तक कठिन प्रशिक्षण लिया.

सलमान ने यह सुनिश्चित किया कि आयुष अपने स्टंट खुद करें और उन्हें बॉडी डबल या स्टंटमैन की जरूरत न हो. ऐसी ही एक घटना को याद करते हुए, आयुष बताते है कि कैसे सलमान ने उन्हें राजस्थान में रेत के टीले से धक्का दिया था. वह याद करते हैं, \"हम जैसलमेर में थे, जहां मैं ‘बजरंगी भाईजान’ फिल्म के लिए सलमान भाई की मदद कर रहा था. एक दिन पहले ही उन्होंने कैम ऑपरेटर, जो एक स्टंटमैन भी था, से कहा था कि मुझे सिखाए कि एक्शन कैसे करते है.

शूटिंग के एक रात बाद, मुझे एक्शन की ट्रेनिंग दी गयी. अगले दिन सेट पर पहुंचने के बाद, शूटिंग के बीच में भाई ने मुझे रेत के टीले के ऊपर बुलाया. जब मैं ऊपर गया, तो उन्होंने मुझे बिना किसी निर्देश या चेतावनी के नीचे धक्का दिया. मैं नीचे गिरने लगा. जब मैं नीचे उतरा तो मैं आश्चर्य में पड़ गया कि भाई ने मुझे धक्का क्यों दिया. आयुष को पता नहीं था कि किसने धक्का दिया.

जानें कौन है सलमान की ‘संस्‍पेंस गर्ल’, इस विज्ञापन में आ चुकी हैं नजर

आगे उन्होंने कहा कि जब वे फिर से ऊपर पहुंचे तो सलमान ने उनसे फिर से यह एक्ट करने को कहा. आयुष को फिर से रेत के टीले से नीचे धक्का दिया गया. दूसरी बार गिरने पर, आयुष को एहसास हुआ कि सलमान चाहते थे कि मैं समझूं कि कैसे रोल करना (लुढकना) है.

आयुष कहते हैं, कि जब मैं तीसरे बार ऊपर गया और मुझे फिर से धक्का दिया गया, तब मैं ठीक से रोल कर सका.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें