30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Box Office पर एक सप्ताह पहले ही दस्तक देगी इरफान खान की ”कारवां”

मुंबई : इरफान खान अभिनीत ‘कारवां’ अब अपनी निर्धारित रिलीज तारीख से एक सप्ताह पहले बड़े पर्दे पर आयेगी. दलकीर सलमान और मिथिला पलकर भी फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला ने ‘इश्का फिल्म’ के साथ मिलकर किया है. ‘कारवां’ पहले 10 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब तीन अगस्त […]

मुंबई : इरफान खान अभिनीत ‘कारवां’ अब अपनी निर्धारित रिलीज तारीख से एक सप्ताह पहले बड़े पर्दे पर आयेगी. दलकीर सलमान और मिथिला पलकर भी फिल्म में नजर आएंगे.

फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला ने ‘इश्का फिल्म’ के साथ मिलकर किया है. ‘कारवां’ पहले 10 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब तीन अगस्त को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी ताकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दो सप्ताह तक अकेले कमाई का मौका मिलपाये.

दक्षिण भारतीय अभिनेता दलकीर ‘कारवां’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करेंगे. ‘कारवां’ तीन विभिन्न परिदृश्यों से आने वाले लोगों की कहानी है जिनकी जिंदगी विचित्र कारणों के चलते आपस में जुड़ जाती है. फिल्म का निर्देशन आकर्ष खुराना ने किया है और फिल्म की अधिकतर शूटिंग केरल में हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें