26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कठुआ बलात्कार और हत्या मामले पर दिखा बॉलीवुड का गुस्सा

मुंबई : बॉलीवुड स्टार संजय दत्त, प्रियंका चोपड़ा और रितिक रोशन ने कठुआ बलात्कार और हत्या मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए जल्द न्याय देने की मांग की है. आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, कल्कि कोचलीन और आयुष्मान खुराना ने ट्विटर पर इस जघन्य अपराध को लेकर रोष जताया. जम्मू-कश्मीर के कठुआ क्षेत्र में अल्पसंख्यक […]

मुंबई : बॉलीवुड स्टार संजय दत्त, प्रियंका चोपड़ा और रितिक रोशन ने कठुआ बलात्कार और हत्या मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए जल्द न्याय देने की मांग की है. आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, कल्कि कोचलीन और आयुष्मान खुराना ने ट्विटर पर इस जघन्य अपराध को लेकर रोष जताया.

जम्मू-कश्मीर के कठुआ क्षेत्र में अल्पसंख्यक खानाबदोश समुदाय की आठ वर्षीय एक बच्ची 10 जनवरी को अपने घर के निकट से लापता हो गयी थी. एक सप्ताह के बाद उसी क्षेत्र से उसका शव बरामद हुआ था.

अभिनेता रितिक रोशन ने एक ट्वीट में कहा, क्या यह मनुष्य का काम है? मेरा दिल टूट गया कि मनुष्य इस तरह के जघन्य अपराध करने में सक्षम है.

आयरलैंड में ‘क्वांटिको’ की शूटिंग कर रही अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा, और कितने बच्चों की कुर्बानी धर्म और राजनीति के आधार पर होगी?

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने ट्वीट किया, विश्वास नहीं हो रहा कि ऐसा हो रहा है! यह सब सुनकर स्तब्ध और दुखी हूं. विश्वास है कि न्याय होगा.

अभिनेता संजय दत्त ने इस घटना को समाज की विफलता बताया है. उन्होंने ट्वीट किया, हम एक समाज के तौर पर विफल हैं! एक पिता होने के नाते मैं उस आठ साल की बच्ची के साथ जो हुआ, उसे पढ़कर हिल गया हूं और गुस्से से भर गया हूं.

बॉलीवुड अभिनेता एक्टर अक्षय कुमार ने भी इस मामले में नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, समाज के नाम पर हम फिर फेल हो गये. इस केस में जैसे-जैसे सनसनीखेज खुलासे सामने आ रहे हैं, कोई ​कैसे आपे में रह सकता है? उसका मासूम चेहरा मेरी नजरों से हट नहीं रहा है. इंसाफ तुरंत और कठोर होना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें