27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Exclusive: टाइगर श्रॉफ संग अपने रिलेशनशिप को लेकर दिशा पटानी ने कह दी ये बात…

अभिनेत्री बनी दिशा पटानी इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘बागी 2’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में वे अभिनेता टाइगर श्रॉफ के अपोजिट हैं. दोनों की जोड़ी पहली बार इस फिल्‍म में एकसाथ नजर आनेवाली है लेकिन दोनों की नज़दीकियों के चर्चे हमेशा होते रहे हैं. वहीं दिशा टाइगर को सिर्फ अपना खास दोस्त […]

अभिनेत्री बनी दिशा पटानी इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘बागी 2’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में वे अभिनेता टाइगर श्रॉफ के अपोजिट हैं. दोनों की जोड़ी पहली बार इस फिल्‍म में एकसाथ नजर आनेवाली है लेकिन दोनों की नज़दीकियों के चर्चे हमेशा होते रहे हैं. वहीं दिशा टाइगर को सिर्फ अपना खास दोस्त बताती हैं. दिशा पटानी की हमारी संवाददाता उर्मिला कोरी से खास बातचीत…

‘बाग़ी 2’ से जुड़ने की क्या वजह रही ?

मुझे पहली बागी बहुत पसंद आई थी और साथ ही फ़िल्म का एक्शन काफी मजेदार था. चूंकि मैं बागी 2 की कहानी के बारे में ज़्यादा कुछ नही बता सकती लेकिन इतना तो तय है कि यह भाग एकदम हटके है लेकिन यहां भी एक्शन ज़बरदस्त आपको देखने मिलेगा.

‘बाग़ी 2’ एक एक्शन फिल्म है क्या आपको लगता है कि फिल्म में आपको ज़्यादा परफॉर्म करने का मौक़ा मिला है ?

मैं इस बात को मानती हूँ कि यह फिल्म टाइगर की फिल्म है लेकिन फिल्म में मेरी भूमिका भी बहुत अहम है. आप फिल्म देखने के बाद खुद तय कीजियेगा. वैसे मैं किसी फिल्म को साइन उसकी कहानी को देखकर करती हैं जॉनर को नहीं.

क्या आप बाग़ी 2 को अपनी लॉन्चिंग करार देंगे ?

मुझे फिल्‍म ‘धौनी’ और ‘कुंगफू योगा’ की रिलीज के वक़्त भी यह सवाल पूछा गया था. हमेशा मेरी लॉन्चिंग के बारे में ही क्यों सवाल पूछा जा रहा है. सच कहूं तो परफेक्ट लांचिंग इन सबके बारे में सोचा नहीं है. मैं किस्मत को मानती हूं. अगर आपकी किस्मत में है कि आपको प्रसिद्ध बनना है तो आप जरुर बन जाओगे बस आपको मेहनत करते रहना होगा. मैं भी यही कर रही हूं. मेरे हाथ में सिर्फ मेहनत है. अगर मैं अपने किरदार को परदे पर जीवित कर पायी तो वही मेरे लिए बहुत होगा.

टाइगर के साथ आप अपने रिश्ते को किस तरह परिभाषित करेंगी ?

टाइगर बहुत अच्छा इंसान है. वह मेरा बहुत अच्छा दोस्त भी है. यहाँ वह मेरा एक फ्रेंड है अगर ये कहूँ तो गलत न होगा. मैं उससे बहुत इम्प्रेस हूँ. वह बहुत मेहनती और फोकस्ड एक्टर है.

क्या आप टाइगर को डेट कर रही हैं ?

ऐसी खबरें मैं भी हमेशा सुनती हूँ लेकिन टाइगर और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं. मुझे समझ नहीं आता ऐसी खबरें कहाँ से आती हैं.

अपने पारिवारिक बैकग्राउंड के बारे में कुछ बताइये?

मैं बरेली से हूं. मेरे पापा एसीपी हैं. मेरी बड़ी बहन आर्मी में कैप्टन मां हेल्थ सुपरवाइजर है एक छोटा भाई है लेकिन वह अभी पढ रहा है. मेरे परिवार को दूर दूर तक फिल्मों से कुछ लेना देना नहीं है. शुरुआत में वह मेरे इस फैसले से थोड़े परेशान थे लेकिन जब मैं 19 साल की उम्र छोटी उम्र में मुंबई आयी. उनसे बिना कुछ मदद लिए. उसके बाद मेरे कमर्शियल और वीडियो जब उन्होंने देखें तो उन्हें मेरी काबिलियत पर यकीन हो गया कि मैंने कोई गलत फील्ड नहीं चुनी है.उसके बाद से अभी तक मेरा परिवार ही है जो हर मौकों पर मेरे साथ खड़ा रहा है.

बिकनी या इंटिमेट सीन को लेकर आप कितनी सहज हैं ?

मैं निजी ज़िन्दगी में बिकनी पहनती हूं. मुझे समझ नहीं आता कि बिकनी पहनना इतना बड़ा डील क्यों है. गोवा जब आप जाते है या पूल और बीच में तो जिंस या साड़ी पहनकर तो नहीं जाते. लड़के ट्रैक पहनते हैं तब क्यों हाय तौबा नहीं मचता है. मैं जैसी दिखती हूँ उसके लिए मैंने काफी मेहनत की है अपनी फिट बॉडी को दिखाने में ऐतराज़ नहीं है. जहाँ तक इंटिमेट सीन की बात है तो किरदार की मांग होने पर मैं करने को तैयार हूँ.

एक एक्टर के तौर आपने खुद को निखारने के लिए कितना होमवर्क करती है ?

मुझे डांस करना पसंद है सो मैं डांस सीख रही हूं. टॉमब्वॉय थी बचपन में तो मुझे एक्शन बहुत पसंद है. जैकी चेन और ब्रूस ली की फिल्में देखा करती थी. जिसकी वजह से ही मैंने जिमानिस्टिक सीखा है. जहाँ तक एक्टिंग की बात है तो वो ऑडिशन देते देते मैं समझ गयी हूँ. मुझे लगता है कि एक्टिंग में सबसे अहम झिझक है बस् एक बार वो टूट जाए फिर आप कैमरे के सामने सहज खुद को प्रस्तुत कर सकेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें