32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शूटिंग के दौरान घायल हुईं जैकलीन फर्नांडीज, आंख से बहने लगा खून

मुंबई : बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘रेस 3’ लगातार चर्चे में है. हाल में फिल्म की स्टारकास्ट के लुक को सोशल मीडिया पर रिलीज किया जा चुका है. लेकिन फिल्म के सेट से बुरी खबर मिल रही है. ‘जी हां’ फिल्म की लीड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज शूटिंग के दौरान अबु […]

मुंबई : बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘रेस 3’ लगातार चर्चे में है. हाल में फिल्म की स्टारकास्ट के लुक को सोशल मीडिया पर रिलीज किया जा चुका है. लेकिन फिल्म के सेट से बुरी खबर मिल रही है. ‘जी हां’ फिल्म की लीड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज शूटिंग के दौरान अबु धाबी में घायल हो गयीं हैं.

खबरों की मानें तो जैकलीन की आंख में चोट लगने के बाद उन्‍हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. प्राइमरी इलाज करने के बाद फिलहाल जैकलीन को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि, स्क्वैश खेलते वक्त बॉल जैकलीन की आंख में लग गयी. इसके बाद उन्हें जल्द अस्पताल ले जाया गया. उनकी आंख से खून का रिसाव भी हुआ.

गौर हो कि जैकलीन इन दिनों सलमान खान के साथ दबंग टूर पर गयी हुई हैं. इसी टूर के लिए वो लौटने भी वाली थीं और 24 मार्च को पुणे में होने वाले इस टूर के लिए परफॉर्म भी करना था. लेकिन अब शायद ये संभव नहीं होगा. अभी ऑफिशियली इस बारे में कोई खबर सामने नहीं आयी है.

आपको बता दें कि पिछले दिनों फिल्म ‘बागी 2’ का आइटम सॉग ‘एक दो तीन’ रिलीज हुआ जिसके बाद से जैकलीन की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना की जा रही है. माधुरी पर फिल्माए गये इस गाने में जैकलीन को लिया जाना लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. इसी के साथ पहले गाने को कोरियोग्राफ करने वाली कोरियोग्राफर सरोज खान में भी सॉन्‍ग की रीमेक बनने से नाराज हैं.

‘रेस 3’ में सलमान खान के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, डेजी शाह और साकिब सलीम जैसे कलाकार दिखेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें