29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्‍यों, सलमान ने कैटरीना की बहन को छोड़ वरीना का चुना ?

सलमान खान फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अपनी गॉडफादर वाली छवि के लिए जाने जाते हैं. वे जल्‍द ही अपनी लाडली बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा को बॉलीवुड में फिल्‍म लवरात्रि‍ से लॉन्‍च करने जा रहे हैं. इस फिल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस के लिए उन्‍होंने वरीना हुसैन के नाम की घोषणा कल ही की थी. […]

सलमान खान फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अपनी गॉडफादर वाली छवि के लिए जाने जाते हैं. वे जल्‍द ही अपनी लाडली बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा को बॉलीवुड में फिल्‍म लवरात्रि‍ से लॉन्‍च करने जा रहे हैं. इस फिल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस के लिए उन्‍होंने वरीना हुसैन के नाम की घोषणा कल ही की थी. लेकिन वरीना के चुनाव से पहले सलमान ने कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल को चुना था. इस फिल्‍म के लिए एक ऐसे शख्‍स की जरुरत थी जिसकी हिंदी और गुजराती दोनों में पकड़ अच्‍छी हो. इसाबेल ने लुक टेस्‍ट पास कर लिया था.

लेकिन इसाबेल अपने उच्‍चारण की वजह से मात खा गईं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसाबेल कैमरे के सामने भी थोड़ा अनकंफर्टेबल थी. इसाबेल इनदिनों इंडस्‍ट्री में अपनी बहन कैटरीना के नक्‍शेकदम पर पर चल रही हैं.

इसाबेल भी बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहती हैं. इतना ही नहीं सलमान भी इसाबेल की मदद कर रहे हैं. हालांकि अब इसाबेल दूसरी फिल्‍म से डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.

इसाबेल फिल्‍म ‘टाइम टू डांस’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं. इस फिल्‍म में उनके आपोजिट सूरज पंचोली होंगे. यह फिल्‍म डांस पर आधारित होगी. इसाबेल फिल्‍म में अपना बेहतर से बेहतर देने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. फिल्म की शूटिंग मई से शुरू होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें