27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 11: शिल्‍पा के बाद हीना से टूटा विकास का दिल, फूट-फूट का रोये

‘बिग बॉस 11’ में एकबार फिर विकास गुप्‍ता के सब्र का बांध टूट गया है. जब से हितेन तेजवानी के घर से बाहर हुए हैं विकास कुछ बुझे-बुझे से रहने लगे हैं. लेकिन गुरुवार के एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ कि विकास गुप्‍ता फूट-फूट कर रोने लगे. दरअसल विकास ब्‍लैक कलर के पैंट-शर्ट में घर […]

‘बिग बॉस 11’ में एकबार फिर विकास गुप्‍ता के सब्र का बांध टूट गया है. जब से हितेन तेजवानी के घर से बाहर हुए हैं विकास कुछ बुझे-बुझे से रहने लगे हैं. लेकिन गुरुवार के एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ कि विकास गुप्‍ता फूट-फूट कर रोने लगे. दरअसल विकास ब्‍लैक कलर के पैंट-शर्ट में घर के गार्डन एरिया में घूम रहे थे. इसी बीच हीना ने उनसे कहा कि क्‍या वो इंटरव्‍यू देने जा रहे हैं?

हीना ने फिर कहा, आप जो रोज पहनते हैं उसमें ज्‍यादा अच्‍छे लगते हैं. कोई लड़की देखने आ रही है क्‍या?’ विकास कहते हैं कि उन्‍होंने अपने मूड को चीयरअप करने के लिए इसे पहना है. इसके बाद विकास अंदर जाकर अर्शी से कहते हैं कि किसी के ड्रेस पर क्‍यों कोई टिप्‍पणी करता है.

इसके बाद विकास फिर बाहर आते हैं तो हीना कहती हैं कि, आपका ब्रीफकेस वहां रखा है. विकास समझ नहीं पाते और पूछते हैं कौन सा ब्रीफकेस. हीना फिर हंसते हुए कहती हैं कि वही जो आपको इंटरव्‍यू के लिए लेकर जानेवाले हैं. हीना के इस मजाक को सुनकर विकास गुस्‍सा हो जाते हैं. वे कहते हैं कि आप क्‍यों किसी के कपड़ों पर कमेंट पास करते हैं, क्‍या मैं भी आपके कपड़ों पर कमेंट करूं.

इसके बाद विकास और हीना की बहस होती है. आकाश दोनों की लड़ाई का लुत्‍फ उठाते नजर आ रहे हैं. वहीं प्रियंक शर्मा, हीना को कहते हैं कि वो विकास को ऐसा न कहें वो अंदर से परेशान है. हीना प्रियंक पर भड़क जाती है और उसे कहती है कि वो जाकर अपने दोस्‍तों को संभालें. इससे प्रियंक भी भड़क जाते हैं. हीना और प्रियंक पिछले काफी से एकदूसरे के साथ खड़े नजर आ रहे हैं, लेकिन दोनों के बीच जमकर बहस होती है.

इसके बाद विकास अंदर जाते हैं और कपड़े बदल लेते हैं. प्रियंक उन्‍हें आकर गले लगाते हैं, विकास फूट-फूट कर रोने लगते हैं और कहते हैं कि इस घर में कोई किसी को खुश नहीं देख सकता. कभी मेरे चेहरे, मेरे कपड़ों पर कमेंट किये जाते हैं. मुझे लगता है कि मैं इस घर में सबसे बदसूरत इंसान हूं. प्रियंक कहते हैं ऐसी कोई बात नहीं है आप बहुत अच्‍छे लग रहे थे.

शुरुआत में शिल्‍पा शिंदे के तानों से परेशान होकर कई बार विकास टूटते दिखे थे. वहीं इस बार कालकोठरी की सजा के लिए विकास, आकाश ददलानी और अर्शी खान को चुना गया है. आकाश यह कहकर कालकोठरी में गये कि वे विकास और अर्शी को खूब परेशान करनेवाले हैं. वहीं इस बार घर से बेघर होने के लिए हीना को छोडकर सभी सदस्‍य नॉमिनेटिड हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें