1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. birthday special swara bhaskar controversial statement bold scenes from her movie

B'day Spl: इस हॉट एक्ट्रेस ने बोल्ड सीन देकर हिला दी थी पूरी इंडस्ट्री, विवादों से कभी नहीं छूटा पीछा

By Divya Keshri
Updated Date
Swara Bhaskar Birthday
Swara Bhaskar Birthday
Instagram

Happy Birthday Swara Bhaskar: विवादों से घिरी रहने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) आज अपना जन्मदिन मना रही है. वो 32 साल की हो गई है. आज वो बॉलीवुड की दमदार एक्टर्स में से एक हैं. राजनीतिक, समाजिक जैसे किसी भी मुद्दे पर स्वरा भास्कर अपनी बेबाक बोल और अपनी विचार व्यक्त करने के लिए जानी जाती है. आज आपको स्वरा की उन बयानों के बारे में बताते है, जो सबसे ज्यादा विवादित रहे.

स्वरा ने सेना पर भी विवादित बयान दिया था. उन्होंने भारतीय सेना के साथ कई और मुद्दो पर हैशटैग के साथ ट्वीट किया था. इन मुद्दों में मॉब लिंचिंग और हॉरर किलिंग जैसे मुद्दों को हाइलाइट किया. स्वरा ने हर मुद्दे को लेकर सिलसिलेवार ट्वीट किये. इसके बाद सोशल मीडिया पर स्वरा को जमकर ट्रोल किया गया था. स्वरा ने भारतीय सैनिकों को बेवकूफ तक कह डाला था. इसके साथ ही स्वरा ने जम्मू कश्मीर में मेजर लीतुल गोगोई द्वारा पत्थरबाज को जीप के बोनट में बांधकर गांवों में घुमाने का जिक्र भी ट्वीट में किया.

स्वरा भास्कर ने भाजपा पर भी निशाना साधा था. स्वरा भास्कर ने कहा था, 'इस देश में महात्मा गांधी जैसे एक महान शख्स की हत्या हुई, उस वक्त भी कई सारे लोग थे, जो उनकी हत्या का जश्न मना रहे थे, मगर आज वह सत्ता में हैं, क्या आप उन सबको पकड़ कर जेल में डाल देंगे. नहीं, न? इसका जवाब है नहीं.'

फिल्म 'पद्मावत' में जौहर वाले सीन को लेकर भी स्वरा काफी ट्रोल हुईं. स्वरा ने इस सीन को लेकर खुला खत लिखा था. स्वरा ने अपने खत में कहा था 'क्या औरतों की एक चीज पर ही पुरुषों की नजर रहती है. क्या उसके आगे औरतों की कोई जिंदगी नहीं होती. क्या रेप के बाद किसी महिला को जिंदगी जीने का अधिकार नहीं है. क्या महिलाओं के पास मृत्यु के अलावा और कोई ऑप्शन नहीं है.'

साल 2018 में 1 जून को आई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में लीड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बेहद बोल्ड सीन दिया था. स्वरा ने इस फिल्म में मास्टरबेशन सीन दिया था, जिससे पूरी इंडस्ट्री हैरान रह गई थी. वहीं, इसके बाद स्वरा को काफी ट्रोल भी किया गया था. लोगों ने उन्हें भला बुरा कहने से लेकर गालियां तक दे डाली थीं. लेकिन इसके बाद भी स्वरा ने इस पर एक बयान दिया था और कहा,"मुझे पता था कि ‘वीरे दी वेडिंग’ में बोल्ड सीन के लिए उन्हें ट्रोल किया जाएगा. लेकिन उन्हें यह भी लगा कि इससे महिलाओं की यौन इच्छाओं के बारे में विमर्श शुरू होने लगेगा.

इसके अलावा स्वरा ने पीएम मोदी पर भी बयान देते हुए कहा था,'पीएम मोदी के पूरी रात जागने को लेकर कहा ये नौकरी का एक हिस्सा है या इसके अलग से प्वांइट्स मिलने चाहिए.' वहीं, हाल ही में पीएम मोदी के लॉकडाउन की घोषणा करने के बाद भी स्वरा का रिएक्शन आया था, जिसपर उन्होंने कहा था कि 'मुझे घर जाना है'. इसके बाद स्वरा काफी ट्रोल हुई थीं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें