1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss fame sidharth shukla turns shah rukh khan on dance deewane 3 for madhuri dixit recreate this scene of dil toh pagal hai with actress shehnaaz gill sidnaaz toofani senior hina khan sry

Dance Deewane 3 के स्टेज पर Sidharth Shukla बने Shah Rukh Khan, 'दिल तो पागल है' के इस सीन को Madhuri Dixit के साथ किया रिक्रिएट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Madhuri Dixit के लिए Shah Rukh Khan बनें Sidharth Shukla
Madhuri Dixit के लिए Shah Rukh Khan बनें Sidharth Shukla
instagram

बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला अपने अंदाज से सबका मन मोह लेते हैं. बालिका वधु, दिल से दिल तक जैसे शो में नजर आ चुके सिद्धार्थ ने बिग बॉस 13 का खिताब अपने नाम किया था. जल्द ही वो डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 में नजर आने वाले हैं. शो की जज माधुरी दीक्षित के साथ वो अपनी केमिस्ट्री जमाते दिखेंगे. शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें वो दिल तो पागल है के एक सीन के रिक्रिएट करने वाले हैं. फिल्म में ये सीन माधुरी और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पर फिल्माया गया था. इस सीन में सिद्धार्थ ने शाहरुख खान के कैरेक्टर राहुल को प्ले किया.

माधुरी और सिद्धार्थ ने जीता दिल

माधुरी का ऑनस्क्रीन रोमांटिक अंजाद और नजाकत देख फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक ही नहीं पा रहे हैं. इसके साथ ही दोनों का एक वीडियो और फैंस द्वारा पसंद किया जा रहा है. जहां माधुरी दीक्षित सिद्धार्थ के साथ 'मुझे तुमसे हैं कितने गिले' पर डांस करती नजर आ रही हैं. दोनों की परफॉर्मेंस दर्शकों का दिल जीत रही है. दोनों की केमिस्ट्री देख वीडियो पर कमेंट का तांता लग गया है. खास बात तो ये है कि इस वीडियो पर शहनाज गिल ने खुद कमेंट कर तारीफ की है. 'डांस दीवाने 3' का यह एपिसोड जोड़ी स्पेशल होगा और सिद्धार्थ इसमें अपने वेबसीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' (Broken But Beautiful) को प्रमोट करने पहुंचेंगे.

सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3 ने रचा इतिहास

सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3' ने सभी रिकार्ड तोड़ते हुए एक नया इतिहास रच दिया है. इस रोमांस ड्रामा सीरीज को महज एक हफ्ते के अंदर ही 9.3 की IMDB रेटिंग मिल गई है और इस रेटिंग के साथ यह सबसे अधिक रेटिंग वाले वेब सीरीज में शामिल हो गया है. सीरीज में अगस्त्य और रूमी की लव स्टोरी है. जिसमें एक निर्देशक अगस्त्य को रूमी देसाई से प्यार हो जाता है. और फिर इसमें कई तरह के ट्विस्ट आते हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें