1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 release date time and theme reveal ott contestant gets this benefit in show salman khan dvy

Bigg Boss 15: इस दिन से शुरू हो रहा सलमान खान का शो, OTT कंटेस्टेंट की भी होगी इंट्री!

सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 15’ को लेकर नया अपडेट सामने आया है. ऐसा कहा जा रहा है कि शो तीन 3 अक्टूबर 2021 से कलर्स चैनल पर शुरू होने वाला है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
salman khan bigg boss 15
salman khan bigg boss 15
instagram

Bigg Boss 15: सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 15’ को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. शो का हाल ही में नया प्रोमो आउट हुआ था, जिसमें सलमान जंगल में दिखे थे. इसे देखकर फैंस की बेताबी और बढ़ गई थी. अब इसे लेकर लेटेस्ट अपडेट आया है, जिसमें खुलासा हुआ है कि शो अब कब से टेलीकास्ट होगा.

‘बिग बॉस 15’ को लेकर इस बार सोशल मीडिया पर काफी बज है. बिग बॉस ओटीटी दर्शकों को काफी पसन्द आ रहा है और उन्हें शो में फुल ऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बिग बॉस 15’ 3 अक्टूबर 2021 से कलर्स चैनल पर दिखाया जाएगा. सोमवार से शुक्रवार 10.30 रात को ये टेलीकास्ट होगा. वीकेंड में ये रात 9 बजे से आएगा.

इस बार बिग बॉस 15 में दर्शकों को नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस ओटीटी से दो कंटेस्टेंट की इसमें इंट्री होगी. जो भी कंटेस्टेंट इसमें आएंगे उन्हें पूरे सीजन एक खास तरीके का फायदा मिलेगा. वहीं, कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा नहीं हुआ है. बता दें कि बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर वूट पर होस्ट कर रहे है.

बिग बॉस 15 को नया प्रोमो कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था. प्रोमो में एक्टर कहते है कि, 15 साल से था आपका इंतजार अब जाकर आया करार. मैं आप बहुत शुक्रगुजार हूं विश्व सुंदरी, लेकिन यहीं कहीं था बिग बॉस का घर, जो कहीं नजर नहीं आ रहा.

रेखा जवाब में कहती हैं, मेरी जान, इस बर घरवालों को पहले ये जंगल करना होगा पार, तब जाकर खुलेंगे घर के द्वार. फिर पेड़ के नीचे बैठे सलमान खान खड़े होते हैं और कहते हैं, आप लोग बहुत हंसने वाले, क्योंकि घरवाले फंसने वाले हैं. संकट इन जंगल, फैलाएगा दंगल पर दंगल!'. ये प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. बता दें कि बिग बॉस 15 के लिए कई पॉपुलर कंटेस्टेंट की नामों की चर्चा चल रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें