1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 rakhi sawant reveals her father married two women actress got emotional and cries dvy

Bigg Boss 15: राखी सावंत ने रोते हुए अपने पिता को लेकर शो में खोले बड़े राज, कहा- उन्होंने दो शादियां...

बिग बॉस 15 में राखी सावंत ने फिर से एक चौंकानेवाला राज सबके सामने खोला. राखी ने बताया कि उनके पिता ने दो शादियां की थी और ये बात बताने से उनकी मां ने मना किया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Rakhi Sawant
Rakhi Sawant
instagram

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) जैसे- जैसे अपने फिनाले वीक के करीब पहुंच रहा है, दर्शकों को इसमें फुल ऑन ड्रामा और एंटरटेनमेंट देखने को मिल रहा है. लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट को एक टास्क करना था जिसमें उन्हें अपने जीवन के सीक्रेट के बारे में बताना था. दूसरे घरवालों को अनुमान लगाना था कि वो सीक्रेट किसका है. इस टास्क में राखी सावंत ने अपने पिता के बारे में एक चौंकाने वाला राज शेयर किया.

बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा की बारी के दौरान उन्होंने राखी सावंत के लाइफ के बारे में एक सीक्रेट पढ़ा. राखी ने उस चिट में लिखा था "मेरे पिताजी की दो शादियां हुई हैं, एक मेरी मां से, और से मेरी सौतेली मां से." करण अनुमान लगा लेता है कि ये सीक्रेट राखी का है और उसे चॉकलेट खिलाता है.

राखी सावंत इस दौरान इमोशनल हो जाती है और रोने लगती है और कहती है कि उसके पिता ने उसे यह खुलासा किया था जब वह दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में थे. एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि उसकी मां ने इस बारे में किसी से कुछ भी कहने के लिए नहीं कहा था. राखी कहती हैं, मुझे माफ कर दो मॉम, मुझे नहीं बताना था कभी. मॉम ने कहा था, ये राज जो है, उनके साथ ही जाएगा. जब पापा हार्ट अटैक से एक्सपायर होने वाले थे तब उन्होंने मुझे बताया था. ये कहने के बाद एक्ट्रेस हाथ जोड़कर अपनी मां से माफी मांगती है.

एक्ट्रेस राखी सावंत की ये बातें सुनकर रश्मि देसाई, निशांत भट्ट, अभिजीत बिचुकले और उमर रियाज अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाते. वो घर के अन्दर जाकर हंसने लगते है. हालांकि रश्मि हंसते हुए कहती है, "हम जानते हैं कि यह दुखद है, कृपया हमें माफ करें." वहीं, अन्य घरवाले एक्ट्रेस को चुप कराते है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें