1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 karan kundrra and tejashwi prakash relationship umar riaz pratik sehajpal fight slt

Bigg Boss 15: मीडिया के तीखे सवालों के बाद करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश के बीच आई दूरी! जानें पूरा मामला

बिग बॉस 15 में बीते दिनों सभी कंटेस्टेंट ने मीडिया के तीखे सवालों का सामना किया था. इस दौरान करण कुंद्रा और तेजस्वी को कई सवाल के जवाब देने पड़े. अब लेटेस्ट एपिसोड में करण और तेजस्वी के बीच दूरी बढ़ती दिखाई दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश के बीच आई दूरी
कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश के बीच आई दूरी
instagram

Bigg Boss 15 : बिग बॉस के घर में कब क्या हो जाए, कोई नहीं जानता. यहां दो दोस्त कब दुश्मन बन जाते है, किसी को नहीं पता होता है. बिग बॉस 15 के पिछले एपिसोड में कंटेस्टेंट को मीडिया के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा था. मीडिया ने इस दौरान कई सेलेब्स को आयना भी दिखाया था, जिसके बाद से घर में सभी के बीच की ट्यूनिंग में बदलाव देखने को मिलने लगा है.

शो में हर वक्त साथ-साथ रहने वाले कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के रिश्ते में दूरिया देखने को मिल रही है. दोनों एक दूसरे से कटे-कटे रहने लगे है. बता दें कि मीडिया ने करण को कहा था कि शो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह यहां सिर्फ के कपड़े और झुमके देख रहे हैं.

अब लेटेस्ट एपिसोड में करण तेजा से पूछते हैं कि उसका और विशाल (Vishal Kotian) का क्या है. जिसपर तेजस्वी जवाब देते-देते नाराज हो जाती हैं. जिसके बाद करण कुंद्रा यह तक कह देते हैं कि मैं दूर हो जाऊंगा. जिसपर तेजस्वी भी यही जवाब देती हैं. तेजस्वी इसके बाद एक्सरसाइज के लिए जाती हैं.

बाद में वह करण को आवाज देती है, लेकिन करण सुन नहीं पाते और नेहा और जय से बात करने लगते हैं. तेजस्वी इसके बाद निशांत और विशाल से उनकी मदद के लिए कहती है. जिसपर विशाल आते हैं. करण को यह बात भी बुरी लग जाती है. बाद में करण तेजा को उनसे दूर रहने के लिए कहते हैं.

वहीं लेटेस्ट एपिसोड में प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज एक बार फिर से एक दूसरे से उलझते हुए नजर आए. दोनों के बीत हाथापाई देखने को मिली. दोनों के बीच की गलतफैमी इस तरह बढ़ गई है कि दोनों एक दूसरे की बाते सुनना पसंद नहीं करते हैं.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें