1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 wild card entry postpones siddharth shukla is the reason latest update salman khan bud

Bigg Boss 14 : पोस्टपोन हो गयी बिग बॉस की वाइल्ड कार्ड एंट्री...सिद्धार्थ शुक्ला हैं वजह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
siddharth shukla
siddharth shukla
photo: instgarm

Bigg Boss 14 : टीआरपी के लिए कुछ भी करेगा छोटे परदे से बेहतर ये बात कौन जान सकता है. बिग बॉस 14 में तीन प्रतियोगियों की एंट्री वाइल्ड कार्ड के ज़रिए 18 अक्टूबर को होने वाली थी. जिसमें शार्दूल पंडित और सपना का नाम तय था लेकिन इन प्रतियोगियों को थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ेगा. वाइल्ड कार्ड एंट्री से जुड़ी ताज़ा अपडेट ये है कि अब वाइल्ड कार्ड एंट्री 23 अक्टूबर को होगी.

वाइल्ड कार्ड एंट्री को पोस्टपोन करने की वजह सिद्धार्थ शुक्ला को बताया जा रहा है. वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के साथ सिद्धार्थ ,गौहर और हिना को बिग बॉस 14 छोड़ना पड़ेगा और गौर करें तो इस सीजन भी यह शो सिद्धार्थ का ही शो लग रहा है ये बात सामने आ चुकी है. सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से ही यह शो सुर्खियों में है इसलिए मेकर्स नहीं चाहते हैं कि सिद्धार्थ को शो से बाहर जाने दिया जाए।सिद्धार्थ को और कैश करने की मेकर्स की प्लानिंग है.

बिग बॉस 14 से जुड़ी ये भी चर्चा सामने आ रही है कि पुराने प्रतियोगियों में असीम रियाज़, गौतम गुलाटी और रश्मि देसाई भी बिग बॉस 14 में गेस्ट के तौर हिस्सा ले सकते हैं हालांकि इस खबर की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है.

वहीं, बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला के अनुसार शो सिर्फ सिद्धार्थ और निक्की चला रहे हैं. शेफाली बिग बॉस के 13वें सीजन में बतौर वाइल्ड कार्ड इंट्री पाई थी. शेफाली ने ट्वीट के जरिए लिखा है, 'ऐसा लग रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला और निक्की तम्बोली ही इस शो को चला रहे है. आपको क्या लगता है?' शेफाली जरीवाला तो सारा गुरपाल के इविक्शन से भी काफी निराश हैं. आपको बता दें इस सीजन का पहला एविक्शन किया गया, जिसमें सारा को घर से बेघर कर दिया गया.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें