1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 weekend ka war first week updates salman khan hosting bigg boss 14 elimination from bigg boss 14 bb14 news nikki tamboli hot and bold pics jasmin bhasin pics sara gurpal sry

Bigg Boss 14 Weekend Ka War: इस बार वीकेंड का वार होगा काफी दिलचस्प, नहीं नजर आएंगे . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बिग बॉस के 14वें सीजन का पहला वीकेंड एपिसोड यानी वीकेंड का वार का वक्त आ चुका है. आपको बता दें इस एपिसोड को लेकर खास तैयारी की गई है. वैसे तो बिग बॉस में कोरोना काल में सारे सुरक्षा मानकों का ध्यान रखा जा रहा है. सारे कंटेस्टेंट्स को घर में इंट्री लेने से पहले क्वेरेंटाइन किया गया है एवं तीन तीन बार उनका कोरोना टेस्ट भी हुआ है. आपको बता दें की इस बार वीकेंड के वार में ऑडियंस की कमी रहेगी. कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा जा रहा है, जिसके कारण बिग बॉस के सेट पर ऑडियंस को नहीं देखा जाएगा.

8 अक्टूबर को द खबरी नाम के एक सोशल हैंडल ने लिखा- 'वीकेंड का वॉर शूट कल के लिए शेड्यूल है. सलमान खान बिग बॉस-14 के फिल्मसिटी सेट पर शूटिंग करेंगे. जैसा कि पहले ही बताया जा चुका है कि सेट पर ऑडियंस नहीं होगी.'

पहली बार बिना ऑडियंस के होगा वीकेंड का वार

ऐसा पहली बार होगा जब वीकेंड का वार में ऑडियंस नहीं होगी. बिग बॉस के 14वें सीजन के प्रीमियर एपिसोड में भी ऑडियंस नहीं थी. खबर आ रही थी कि बिग बॉस 14 की शूटिंग सलमान खान अपने फॉर्म हाउस में करेंगे, पर इन सब बातों पर विराम लगता नजर आ रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वीकेंड के बार की तस्वीरें

सोशल मीडिया पर वीकेंड के वार की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में सिद्धार्थ शुक्ला नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में वो प्लेट में कुछ खाने का सामान लिए हुए हैं.

फ्रेशर्स वर्सेज सीनियर्स के बीच अकसर होती है तकरार

आपको बता दें कि बिग बॉस के 14वें सीजन का थीम फ्रेशर्स वर्सेज सीनियर्स को लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है. फ्रेशर्स की टीम में सारे नए कंटेस्टेंट्स हैं वहीं सीनियर्स की टीम में बिग बॉस के पुराने खिलाड़ी सिद्धार्थ शुक्ला, हीना खान और गौहर खान नजर आ रही है.

एजाज खान घर के झगड़ों से घर वाले हुए परेशान, कहीं सिद्धार्थ के नक्शे कदम पर तो नहीं चल रहे हैं एंग्री एजाज

एजाज खान घर के सदस्‍यों को झगड़े को देखकर परेशान होते दिखे. उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें ऐसी आदत नहीं है. पवित्रा पुनिया भी उन्‍हें कहती नजर आईं कि मैंने आपके बारे में सुना था, आप इतने शांत तो नहीं थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें