1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 weekend ka vaar spoiler alert sunny leone surbhi chandna monalisa in bb house salman khan nikki tamboli upcoming episode bud

Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar : सलमान ने सनी लियोनी सुरभि चंदना को किया इन्‍वाइट, आज कौन होगा निशाने पर...VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bigg boss 14 spoiler alert
bigg boss 14 spoiler alert
instagram

Bigg Boss 14 weekend Ka Vaar : रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का आज 'वीकेंड का वार' धमाकेदार होनेवाला है. नये साल का यह पहला वीकेंड का वार है. आज शो में सनी लियोनी, नागिन स्‍टार्स सुरभि चंदना और शरद मल्‍होत्रा और भोजपुरी एक्‍ट्रेस मोनालिसा नजर आनेवाले हैं. साथ ही यह देखना दिलचस्‍प होगा कि आज सलमान के निशाने पर कौन सा घर का सदस्‍य आनेवाला है. शो का एक प्रोमो सामने आया है.

इस प्रोमो में मोनालिसा, सुरभि चंदना, शरद मल्‍होत्रा और सनी लियोनी बताते नजर आ रहे हैं सलमान ने उन्‍हें इन्‍वाइट किया है. वहीं एक और प्रोमो सामने आया है जिसमें जैस्मिन भसीन और राखी सावंत एकदूसरे पर भड़कती नजर आ रही हैं. दोनों के बीच पिछले कुछ दिनों से तल्‍खी देखने को मिल रही है, जब मस्‍ती-मजाक करते हुए जैस्मिन ने राखी के सिर पर कागज की टोपी डाल दी थी. जिसके बाद राखी सावंत ने कहा था कि उनके नाक में चोट लग गई है.

वहीं एक और प्रोमो में अर्शी खान और सोनाली सभी घरवालों की नींद खराब करती नजर आईं. दोनों रात में जोर जोर से बात करने लगे‍ जिससे सभी घरवाले बेहद नाराज दिखे. सोनाली कहती नजर आईं कि, मेरा मन सोने का नहीं है, यहां किसी को महाराज और महारानी जैसा ट्रीटमेंट नहीं देना है. हमारा जैसा मन करेगा, हम वैसा करेंगे.' हालां‍कि उनकी बातों से सभी घरवाले परेशान होते दिखे.

वहीं घर के राशन को लेकर सभी घरवाले विकास गुप्‍ता को टारगेट करते दिखे. जिसके बाद अली गोनी और निक्‍की तंबोली विकास पर बरस पड़े. इस हफ्ते बिग बॉस के घर में बड़ा ड्रामा देखने को मिला है. राखी सावंत ने राहुल महाजन की टास्‍क के दौरान धोती खींच दी थी जिसके बाद घर में जमकर बवाल मचा था. अली गोनी ने नाराजगी जाहिर की थी.

वह इस हफ्ते विकास गुप्‍ता (कैप्‍टन) को छोड़कर सभी घरवाले घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटिड है. दरअसल, बिग बॉस ने निक्‍की तंबोली और एली गोनी की वजह से पूरे घरवालों को सजा सुनाई. दरअसल निक्‍की और अली ने एकदूसरे से नॉमिनेशन का डिस्‍कशन करते दिखे थे, जो बिग बॉस के नियम के खिलाफ हैं, ऐसे में बिग बॉस ने नाराज होते हुए दोनों के साथ साथ पूरे घरवालों को सजा देने का ऐलान किया और विकास गुप्‍ता (मौजूदा कैप्‍टन) को छोड़कर सभी को नॉमिनेट कर दिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें