1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 weekend ka vaar rahul vaidhya open up about finding love in bigg boss house salman khan in bb14 nikki tamboli hot and bold pics pavitra punia hot and bold pics bigg boss 14 updates sry

Bigg Boss के घर में राहुल वैद्य की प्यार की तलाश होगी खत्म, कहा प्यार पाने के लिए वो . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बिग बॉस 14 का पिछले हफ्ते आगाज हो चुका है. शो में इस बार टेलीविजन के कई नामी चेहरों के अलावा दो तीन गायक गायिका भी नजर आ रही हैं, जिनमें राहुल वैद्य, प्रसिद्ध गायक कुमार सानू के बेटे जान और पंजाबी गायिका एवं अदाकारा सारा गुरपाल शामिल हैं. आपको बता दें राहल वैद्य 'इंडियन आइडल' सीजन 1 से चर्चा में आए थे. उस सीजन में राहुल वैद्य सेकंड रनर-अप रहे.

राहुल से जब पूछा गया कि उन्होंने शो के 14वें सीजन को क्यों चुना इसके बारे में बात करते हुए, राहुल कहते हैं कि कोविड के प्रकोप के कारण कोई लाइव या ग्राउंड शो नहीं हो रहा है, इसलिए यह 'बिग बॉस' के घर में प्रवेश करने का सबसे अच्छा समय है.

आपको बता दें राहुल फिलहाल सिंगल हैं और वो शो के शुरूआत में कह चुके हैं कि अगर शो में उन्हें कोई पसंद आया तो वो उसके साथ रिलेशनशिप में जरूर जाएंगे, इसके अलावा हाल ही में उन्होंने कहा कि अगर प्रेम- संबंध के बारे में कहें तो घर में आई लड़कियों को पता होना चाहिए कि वो सिंगल हैं. इससे साफ जाहिर होता है कि अगर आने वाले दिनों में राहुल को बिग बॉस हाउस में कोई पसंद आए तो वो रिलेशनशिप जरूर आगे बढ़ाएंगे.

इसे सफलता मानते हैं राहुल वैद्य

प्रभात खबर से खास बातचीत में राहुल वैद्य ने बताया था कि वह किसे सफलता मानते हैं. उन्‍होंने कहा था,' आप जो कर रहे हैं आपको उसमें खुशी मिलनी चाहिए. बहुत सारे लोग हैं जो सक्सेसफुल हैं लेकिन खुश नहीं हैं.यही वजह है कि मैं ज़्यादा सक्सेस के पीछे भागता नहीं हूं. बस जो मिल रहा है उसको एन्जॉय करता हूं. इंडियन आइडल से अब तक 15 साल हो गए पता ही नहीं चला कि ये समय कैसे बीत गए.मुझमें अभी भी वही जोश है।जो 15 साल पहले था. बड़े मजे से काम करता हूं.'

कौन हैं दिशा परमार

दिशा परमार टीवी की जानीमानी एक्‍ट्रेस हैं. वह सीरियल 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' में उनके किरदार के लिए जाना जाता है. उन्‍होंने इस शो में पखुंड़ी नामक लीड रोल प्‍ले किया था. दिशा परमार ने कहा था कि राहुल एक सच्‍चे दोस्त हैं. वह बिग बॉस 9 में एक गेस्ट के तौर पर नजर आए थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें