1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 updates sara gurpal to re enter in bigg boss house due to public demand sara gurpal hot and bold pics toofani seniors in bb14 siddharth shukla and shehnaaz gill together sidnaz sry

Bigg Boss 14: सारा गुरपाल की दोबारा होगी बिग बॉस हाउस में इंट्री, क्या बदल जाएगा घर में रिश्तों का समीकरण

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बिग बॉस 14 के पहले एविक्शन का शिकार अभिनेत्री और गायिका सारा गुरपाल को होना पड़ा. घर में तूफानी सीनियर्स के तौर पर मौजूद सिद्धार्थ शुक्ला, हीना खान और गौहर खान ने सोमवार को फैसला लिया कि सारा गुरपाल और लोगों से कम एफर्ट लगा रही हैं, और इसलिए उन्हें शो से बाहर होना पड़ा. सारा के घर से बेघर होने के बाद सीनियर्स के इस फैसले पर फैंस नाराज दिखे. सोशल मीडिया पर फैंस उनपर भड़क गए और तीनों को तूफानी सीनीयर्स को बायस्ड बताया.

अब खबर आ रही है कि शो के मेकर्स सारा को शो में दोबारा से लाने की बात सोच रहे हैं. ताजा मिल रही जानकारी की मानें तो घर से बाहर होने के बाद एक बार फिर से सारा गुरपाल शो का हिस्सा बन सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि जल्द ही सारा गुरपाल 'बिग बॉस 14' के घर में एंट्री मारने वाली हैं. इविक्शन के कुछ दिन बाद सारा गुरपाल फिर से 'बिग बॉस 14' के घर में पहुंचेंगी.

शो कि एक्स कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाल भी सारा के शो से एविक्ट होने से निराश थीं. उन्होंने ट्वीट के जरीए लिखा था, , 'ऐसा लग रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला और निक्की तम्बोली ही इस शो को चला रहे है. आपको क्या लगता है?' शेफाली बिग बॉस के 13वें सीजन में बतौर वाइल्ड कार्ड इंट्री पाई थी.

आपको बता दें इससे पहले के सीजन में भी कुशाल टंडन, पारस छाबड़ा, शेफाली बग्गा को पब्लिक डिमांड पर शो से दोबारा लाया गया था. आपको बता दें पिछले सीजन यानी सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी पिछले सीजन की जान मानी जाती थी, और इन दोनों को काफी लोग फिर से साथ देखना चाहते हैं.

एविक्शन से पहले हीना को सिद्धार्थ और गौहर से बात करते हुए पाया गया था कि सारा कि तबीयत ठीक नहीं है, डॉक्टर उसे देखने आ रहे हैं. स्पॉटबॉयई की एक रिपोर्ट के अनुसार सारा गुरपाल की आंखों में गहरी चोट लगी थी.

सलमान खान के साथ काम करना चाहती हैं सारा गुरपाल

आपको बता दें सारा ने शो के होस्ट सलमान खान के साथ काम करने की इच्छा जताई थी. सारा ने बताया, 'अगर मैं कभी सलमान खान के साथ एक फिल्म करती हूं, तो मैं पागल हो जाऊंगी.'

वह कहती हैं, "आज मैं जहां हूं, वह पंजाब की ही वजह से हूं इसलिए यह हमेशा पहले नंबर पर रहेगा. लोग मुझे इस वजह से जानते हैं क्योंकि मैंने पंजाब में काम किया हुआ है. 'बिग बॉस' भी इसी काम की वजह से है."

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें