1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 updates nishant malkhani won the captincy task become the first captain of the season sidharth shukla and sehnaz together sidnaz salman khan in bigg boss 14 sry

Bigg Boss 14: इस सदस्य के सर सजा सीजन 14 के पहले कैप्टन का ताज, निकी तंबोली को Captaincy Task में मिली हार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Bigg Boss 14 Updates, Bigg Boss 14 Captaincy Task: बिग बॉस 14 के सदस्यों के बीच कल कैप्टेंसी टास्क करावाय गया. आज के एपिसोड में घर के नए की घोषणा की जाएगी. सूत्रों के मुताबिक आज रात निशांत मलखानी को कैप्टेंसी का विनर बना दिया जाएगा. इसी के साथ उन्हें घर में कुछ पावर भी मिलेंगी. निशांत मलखानी को पूरे हफ्ते के लिए एक खास कमरा दिया जाएगा, जिसमें अलग से एक बाथरूम भी अटैच होगा.

पवित्रा और एजाज बने थे टास्क के संचालक

पवित्रा पुनिया और एजाज खान को पहले घर से बेघर कर दिया गया था. इसके बाद देर रात इमरजेंसी लगाकर दोनों को घर के अंदर दोबारा एंट्री दी गई थी। दोबारा एंट्री होते ही पवित्रा पुनिया और एजाज खान को घर के नए एरिया (रेड जोन) में रखा गया है. ऐसे में साफ है कि पवित्रा पुनिया और एजाज खान पर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है.

सलमान ने लिया था निशांत का पक्ष

वीकेंड का वार एपिसोड में जब रुबीना दिलाइक ने सलमान खान के सामने इस विषय को लाया और कहा कि निशांत ने अभिनव पर बाथरूम क्लीनर की कुछ बोतलें डाल दी थीं. सुपरस्टार और होस्ट ने आरोपों को गलत बताया. सलमान ने कहा कि वह केवल उन्हें डराने के लिए थे और अगर अभिनव को कोई समस्या होती, तो वह अपनी सीट छोड़ सकते थे.

निशांत ने स्वीकार किया कि उसने पहले अभिनव पर डियोड्रेंट का छिड़काव किया, लेकिन जैसे ही "बिग बॉस" ने उसे इसका इस्तेमाल नहीं करने के लिए कहा, उसने छोड़ दिया. उन्होंने कहा कि उन्होंने इसके लिए जोड़े से माफी भी मांगी, लेकिन चूंकि यह एक कार्य था, इसलिए वह इसमें भाग ले रहे थे. उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि अभिनव ने उनकी माफी को स्वीकार कर लिया था.

जल्द होगी इनकी वाइल्ड कार्ड इंट्री

रिपोर्ट के मुताबिक, 23 अक्टूबर को घर में नैना सिंह, प्रतिक सहजपाल और शार्दुल पंडित एंट्री हो सकती है. मेकर्स इन दिनों शो को और दिलचस्प बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. शो को मनोरंजक बनाने के लिए मेकर्स कई इंतजाम कर रहे हैं. इस हफ्ते डबल एविक्शन की बात सामने आ रही है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें