1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 updates nikki tamboli injured sara gurpal eyes nikki tamboli news sara gurpal eviction bb14 salman khan hosting bigg boss 14 siddharth shukla shehnaz gill sidnaz hina khan gauhar khan sry

बिग बॉस 14: निक्की तंबोली ने नाखून से नोंची सारा गुरपाल की आंखें, चोटिल हुईं पंजाबी सिंगर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बिग बॉस के 14वें सीजन का पहला एविक्शन हो चुका है. सारा गुरपाल घर से बाहर हो गई हैं. ये एविक्शन काफी शौकिंग था क्योंकि इस हफ्ते घर से बाहर करने का फैसला सीनियर्स को लेना था. घर में तूफानी सीनियर्स के रूप में मौजूद सिद्धार्थ शुक्ला, हीना खान और गौहर खान ने ये फैसला लिया की बिग बॉस हाउस से सबसे पहले सारा गुरपाल को बाहर होना चाहिए. तूफानी सीनियर्स के अनुसार उन्‍होंने कहा कि वह बाकी सदस्‍यों के अपेक्षा खुद को प्रेजेंट करने में नाकामयाब रही. जिसके बाद बिग बॉस ने सारा को तुरंत घर से निकलने के लिए कहा. एविक्शन से पहले हीना को सिद्धार्थ और गौहर से बात करते हुए पाया गया था कि सारा कि तबीयत ठीक नहीं है, डॉक्टर उसे देखने आ रहे हैं. स्पॉटबॉयई की एक रिपोर्ट के अनुसार सारा गुरपाल की आंखों में गहरी चोट लगी थी.

पिछले हफ्ते इम्यूनिटी टास्क में निक्की तंबोली ने सारा की आखों को घायल कर दिया था, आपको बता दें इम्युनिटी टास्क में सारा गुरपाल पर निक्की तम्बोली ने जब बुलडोजर की सीट से हटाने की कोशिश की थी. तब उनके ‘ऐक्रेलिक’ नाखूनों से पंजाब की सिंगर की आंखों में चोट पहुंची थी. सुनने में आ रहा है कि ये चोट काफी गहरी थी जिसकी वजह से उनके लिए घर में डॉक्टर को भी बुलाया गया था.

फैन्स को नहीं भाया सारा का इतनी जल्दी एविक्ट होना

सोशल मीडिया पर सारा गुरपाल के फैंस उन्हें सपोर्ट कर रहे है और लगातार उनके लिए ट्वीट कर रहे है. फैंस का कहना है कि उनके साथ सीनियर्स ने ठीक नहीं किया और वो निशांत मलकानी और राहुल वैद्य से ज्यादा बिग बॉस में एक्ट‍िव रही है. फैंस यहां तक कह रहे है कि सिद्धार्थ शुक्‍ला घर में अपनी दादागिरी कर रहे है और बिग बॉस उन्हें कुछ बोल भी नहीं रहे.

सलमान खान के साथ काम करना चाहती हैं सारा गुरपाल

आपको बता दें सारा ने शो के होस्ट सलमान खान के साथ काम करने की इच्छा जताई थी. सारा ने बताया, 'अगर मैं कभी सलमान खान के साथ एक फिल्म करती हूं, तो मैं पागल हो जाऊंगी.'

वह कहती हैं, "आज मैं जहां हूं, वह पंजाब की ही वजह से हूं इसलिए यह हमेशा पहले नंबर पर रहेगा. लोग मुझे इस वजह से जानते हैं क्योंकि मैंने पंजाब में काम किया हुआ है. 'बिग बॉस' भी इसी काम की वजह से है."

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें