1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 spoiler alert bb housemates welcomes new year 2021 in this style host party rahul mahajan becomes new captain nikki tamboli jasmin bhasin upcoming episode bud

Bigg Boss 14 : बिग बॉस के घर में कुछ ऐसी होगी न्‍यू ईयर पार्टी, इन तीनों में कौन बनेगा कैप्‍टन, यहां देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14
twitter

Bigg Boss 14 New Year Party : पूरा देश नये साल का स्‍वागत करने के लिए तैयार है. टीवी इंडस्ट्री भी New Year 2021 का स्‍वागत दमदार तरीके से करनेवाली है. ऐसे में भला बिग बॉस का घर कैसे अछूता रह सकता है. आज रात बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 ) के सभी घरवाले एक टास्‍क के तहत नये साल का धमाकेदार तरीके से स्‍वागत करनेवाले हैं. शो से जड़ा एक प्रोमो सामने आया है जिसमें घरवालों को न्‍यू ईयर से जुड़ा एक टास्‍क मिलेगा.

इस टास्क में कैप्‍टेंसी के तीन दावेदारों राखी सावंत, अर्शी खान और राहुल महाजन को बाकी घरवालों के लिए पार्टी का आयोजन करना है. तीनों में जिस सदस्‍य की पार्टी में सबसे ज्‍यादा लोग शामिल होंगे, वह इस टास्‍क का विजेता होगा और तीनों में से कोई एक कैप्‍टन बनेगा. यानी कुल मिलाकर टास्‍क के बहाने घरवालों को न्‍यू ईयर पार्टी में इंज्‍वॉय करने का मौका मिलेगा.

हालांकि प्रोमो में देखा जा सकता है कि अर्शी और राखी घरवालों को इंप्रेस करने में लगी हैं. साथ ही दोनों बता रह हैं कि कैप्‍टन बनने के बाद दोनों घरवालों के लिए क्‍या क्‍या करेंगी. अली एक बार फिर राखी सावंत से सवाल पूछते नजर आएंगे कि वो अगर लोगों को दिल जीतना चाहती है तो फिर सिर्फ कॉफी के लिए इतनी लड़ाई क्‍यों की. हालांकि द खबरी ने ट्वीट किया है कि राहुल महाजन घर के अगले कैप्‍टन होंगे. फिलहाल कंफर्मेंशन का इंतजार है.

बीते एपिसोड में जैस्‍मिन भसीन के मजाक की वजह से राखी सावंत की नाक में चोट लग गई थी. जिसके बाद बिग बॉस ने जैस्मिन की इस हरकत पर नाराजगी जताई. हालांकि जैस्मिन कहती नजर आई कि उन्‍हें चोट नहीं आई है. विकास गुप्‍ता और सोनाली, राखी का सपोर्ट करते नजर आए. वहीं राहुल महाजन ने खुलासा किया कि, राखी सावंत ने बहुत स्‍ट्रगल किया है, वह अ‍केली हो गई है. उन्‍होंने शादी की थी लेकिन इसे लेकर भी कुछ साफ नहीं है.

वह इस हफ्ते विकास गुप्‍ता (कैप्‍टन) को छोड़कर सभी घरवाले घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटिड है. दरअसल, बिग बॉस ने निक्‍की तंबोली और एली गोनी की वजह से पूरे घरवालों को सजा सुनाई. दरअसल निक्‍की और अली ने एकदूसरे से नॉमिनेशन का डिस्‍कशन करते दिखे थे, जो बिग बॉस के नियम के खिलाफ हैं, ऐसे में बिग बॉस ने नाराज होते हुए दोनों के साथ साथ पूरे घरवालों को सजा देने का ऐलान किया और विकास गुप्‍ता (मौजूदा कैप्‍टन) को छोड़कर सभी को नॉमिनेट कर दिया.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें