1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 sonali phogat statement on aly goni sonali gives example of priyanka chopra and nick jonas div

अली गोनी पर सोनाली फोगाट का बयान...निक और प्रियंका चोपड़ा का दिया उदाहरण

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sonali Phogat on Aly Goni
Sonali Phogat on Aly Goni
instagram

Sonali Phogat on Aly Goni : बिग बॉस 14 (Sonali Phogat) के घर से अभिनेत्री और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट बाहर आ गयी हैं. घर के भीतर वह निक्की और रुबिना के साथ झगड़े के साथ साथ अभिनेता अली गोनी को लिए अपने प्यार को लेकर भी सुर्खियों में थी. घर से निकलने के बाद भी सोनाली अली को लेकर वही बात कह रही हैं. उनका कहना है कि मैंने अगर कहा कि मैं अली को पसंद करती हूं तो उसमें बुराई क्या हैं.

सोनाली फोगाट कहती है, मैंने बिग बॉस के गेम में बने रहने के लिए अली को लेकर वह बात नहीं की थी. अली को लेकर मेरी फीलिंग्स नेचुरल है. जिस तरह से मैंने अली के साथ डांस किया था वह मैं अभिनव या घर के किसी दूसरे पुरुष सदस्य के साथ नहीं कर सकती थी. अली के साथ डांस वाला पूरा सीक्वेंस आपको खुद ब खुद मेरी सच्ची फीलिंग्स को बयां कर रहा है.

गौरतलब है कि सोनाली सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर ट्रोल भी हुई हैं. इस पर उन्होंने कहा कि प्यार शादी में उम्र अब कोई मायने नहीं रखता है. निक जोनस प्रियंका चोपड़ा , सुष्मिता सेन और रहमन शाल इसका बेहतरीन उदाहरण हैं. लोगों को कम से कम अब अपनी सोच बदल लेनी चाहिए.

सोनाली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फैंस को चेताया है. सोनाली ने इंस्टाग्राम पर लिखा, नमस्कार दोस्तों! आप सभी से निवेदन है, कृपया मेरे ये फेसबुक अकाउंट को अनफॉलो कर दें. क्योंकि ये एक फेक अकाउंट है. इस अकाउंट के माध्यम से ये व्यक्ति सबसे पैसे मांग रहा है. कृपया कर इस अकाउंट से दूर रहें. रिपोर्ट प्रोसेस चल रहा है.

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद सोनाली फोगाट राजनीति के साथ साथ अब अभिनय करियर पर फोकस करेंगी. उन्हें उम्मीद है कि बिग बॉस की वजह से उन्हें और अच्छे रोल आनेवाले समय में मिलें.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें