1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 salman khan show new session different theme and format lockdown connection

Bigg Boss 14: सलमान खान के शो में होगा बड़ा बदलाव, तो क्‍या सेलफोन रख पाएंगे कंटेस्टेंट !

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
salman khan
salman khan
photo: twitter

Bigg Boss 14 format lockdown connection : मशहूर रियेलिटी शो 'बिग बॉस 14' ने शुरू होने से पहले ही फैंस के बीच हलचल मचा दी है. शो के मस्ती भरे 13 वें सीजन के बाद अगले सीज़न को लेकर लोगों के बीच एक्‍साइटमेंट देखने को मिल रही है. अब ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस 14 एक बड़े बदलाव का गवाह बनेगा और इसमें लॉकडाउन कनेक्शन भी होगा. रिपोर्टों के मुताबिक रियलिटी शो के निर्माता COVID-19 महामारी के बीच लॉकडाउन स्थिति से प्रभावित होने वाले एक नए प्रारूप को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 14 में लॉकडाउन के साथ साथ सोशल डिस्टेंसिंग का भी असर देखने को मिलेगा. मेकर्स नए फॉर्मेट के साथ शो की शुस्‍आत करने की तैयारी में जुटे हैं. इस सीजन में लॉकडाउन एक प्रमुख आकर्षण होगा. ऐसा माना जा रहा है कि इस सीजन की टैगलाइन 'बिग बॉस 14 लॉकडाउन एडिशन' हो सकती है.

रिपोर्ट के अनुसार, शो के पिछले सभी सीजन में, कंटेस्‍टेंट को 'बाहरी दुनिया' के साथ बातचीत करने की अनुमति नहीं थी, लेकिन इस बार यह बहुत अलग होने वाला है. निर्माता नए नियमों पर विचार कर रहे हैं, जो घरवालों को अपने सेलफोन मिलने और बिग बॉस 14 के घर के बाहर दुनिया के साथ बातचीत करने के लिए इसका उपयोग करने की अनुमति दे सकते हैं. यह भी कहा जा रहा है कि BB 14 कैदी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स का इस्तेमाल नारे लगाने या अपने प्रियजनों को वीडियो संदेश भेजने के लिए करेंगे.

सलमान खान की फीस

पिछले दिनों ही खबरें थी कि सलमान खान ने इस सीजन के लिए अपनी फीस को बढ़ा दिया है. टेली चक्कर के एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने बिग बॉस के नए सीजन को होस्ट करने के लिए अपनी फीस में इजाफा कर दिया है. अब ऐसा कहा जा रहा है कि बिग बॉस 14' के हर एपिसोड के लिए सलमान 16 करोड़ की फीस लेने वाले हैं. उन्होंने 'बिग बॉस 13' के लिए करीब 12 से 14 करोड़ रुपए की फीस ली थी.

शो के कंटेस्टेंट्स

शो के कंटेस्टेंट्स के लिए अभी तक 'हमारी बहू सिल्क' की जान खान, 'तुझसे है राब्ता' फेम शगुन पांडे, भाबीजी घर पर है की अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे, 'बड़े अच्छे लगते हैं' फिल्म 'प्रस्थानम' में नजर आ चुकीं चाहत खन्ना और पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को अप्रोच किया गया है. हालांकि इस बारे में अभी तक शो के मेकर्स और चैनल द्वारा कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है. खबरों की मानें तो इस सीजन में भी बड़ी हस्तियां नजर आ सकती हैं.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें